लाइव टीवी

पत्नी के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, शादी पर खुलकर बोले, बताया- किसने रखा रेशल का नाम राजश्री

Updated Dec 14, 2021 | 00:08 IST

Tejashwi Yadav marriage : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शादी के बाद पहली बार पटना पहुंचे और अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। यह भी बताया कि पत्नी का नाम रेशल से राजश्री कैसे हुआ।

Loading ...
पत्नी के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी यादव
मुख्य बातें
  • तेजस्वी यादव ने ईसाई लड़की रेशल से शादी की।
  • शादी के बाद पहली बार पत्नी के साथ पटना पहुंचे।
  • तेजस्वी ने अपनी शादी को लेकर मीडिया से खुलकर बात की।

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने हाल ही में दिल्ली में एक बेहद निजी समारोह में अपने बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद पहली बार पत्नी के साथ दिल्ली से पटना पहुंचते ही उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की। शादी को लेकर सभी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि पटना में रिसेप्शन पार्टी देंगे और मुख्यमंत्री समेत सभी पार्टियों के नेताओं को बुलाएंगे, वहीं तेजस्वी ने अपनी पत्नी के नाम रेशल से राजश्री करने की बात कहा कि यह नाम पिता लालू प्रसाद यादव ने रखा है।

 साथ ही शादी से नाराज अपने मामा साधु यादव के बारे में कहा की वो जो तस्वीर दिखा कर बयान दे रहे हैं वो गलत है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो बड़े हैं उनपर हम टीका टिप्पणी नहीं करेंगे। गौर हो कि साधु यादव अपने भांजे तेजस्वी की शादी ईसाई लड़की से होने को लेकर नाराज हैं। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी ने यादव समाज को कलंकित कर दिया है।

साधु ने दावा किया कि उनके दोनों भांजे तेजस्वी और तेज प्रताप आवारा हो गए हैं और यह ऐसा तथ्य है, जिससे बिहार का हर अधिकारी और यहां तक कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अवगत हैं। साधु ने कहा कि तेज प्रताप और तेजस्वी ने परिवार पर जो कलंक लगाया है, उसके कारण परिवार के युवा रिश्तेदारों के लिये रिश्ते ढूंढना मुश्किल हो गया है।

मामा के इन आरोपों पर तेज प्रताप ने अपने अंदाज में तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भोजपुरी में ट्वीट कर साधु को हदें पार नहीं करने की चेतावनी दी है। सिंगापुर में रहने वाली लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर अपने मामा साधु यादव की तुलना मथुरा के पौराणिक राक्षस राजा ''कंस'' से की है, जिसका भगवान कृष्ण ने वध किया था।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।