लाइव टीवी

Patna Love Story: पटना की इस बिंदास युवती ने माता-पिता को ठुकराया, सबके सामने रचाई प्रेमी से शादी

Updated May 19, 2022 | 18:29 IST

Patna love story: राजधानी पटना से सटे दानापुर के नौबतपुर की अनोखी प्रेम कहानी निकलकर आई है। जहां युवती की जिद पर आधी रात पंचायत बुलानी पड़ी और मंदिर खोलकर प्रेमी जोड़े की शादी भी करवानी पड़ी। पूरा घटनाक्रम किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पंचायत के सामने युवती ने प्रेमी से की शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • लड़की ने कहा, चाहे जान क्यों न चली जाए शादी करुंगी तो इसी लड़के से
  • पंचायत ने आधी रात मंदिर खुलवाकर करवाई शादी
  • ये दिलचस्प प्रेम कहानी दानापुर(पटना) के नौबतपुर की

Patna Love Story: कहा गया है कि प्रेम अगर सच्चा है तो मार्ग में कितनी भी कठिनाई क्यों न आए फिर भी प्रेम सफल हो जाता है। राजधानी पटना से सटे दानापुर के नौबतपुर की अनोखी प्रेम कहानी कुछ ऐसी ही है। प्रेमी जब प्रेमिका के साथ शादी करने के सवाल पर टाल-मटोल करने लगा तो युवती ने ऐसा कदम उठाया, जिससे हर कोई हैरत में पड़ गया। प्रेम कहानी का मामला जब पंचायत तक पहुंचा तो प्रेमिका ने स्‍पष्‍ट लहजे में एलान कर दिया। युवती ने भरी पंचायत में कहा कि, चाहे जान ही क्‍यों न चली जाए, वह शादी करेगी तो इसी लड़के से करेगी। साथ ही युवती ने अपने प्रेमी के परिजनों को भी साफ-साफ लहजे में कह दिया कि, वह यहां उनके परिवार की बहू बनने आई है। आखिरकार पंचायत को युवती के इरादे के सामने झुकना पड़ा और दोनों की शादी करानी पड़ी।

दानापुर(पटना) के नौबतपुर की ये दिलचस्प प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों में लड़की के बिंदास अंदाज की ही बातें हो रही हैं। समाज ऐसी कहानियों को प्राथमिकता से सुनता और कहता है। एक लड़की होकर प्रेमिका ने अपना आत्मविश्वास नहीं खोया। अड़ी रही जिद पर और प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचाया।

प्रेमिका की जिद के आगे झुकी पंचायत

यह अनोखी प्रेमी कहानी दानापुर के नौबतपुर की है प्रेमिका ने पंचायत के सामने यह कह दिया कि उनकी शादी उनके प्रेमी से करवाई जाए, नहीं तो वह जान दे देंगी। इसके बाद ग्रामीणों को प्रेमी जोड़े की शादी करानी पड़ी। दरअसल, पटना के नौबतपुर में सोमवार की देर रात एक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। प्रेमिका के जिद के आगे पंचायत को झुकना पड़ा। आधी रात को ग्रामीणों ने मंदिर खुलवा कर युगल प्रेमी की शादी करवा दी।

गांव में चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

बताया जा रहा है कि, निर्मल कुमार को भाई की साली बबीता से 1 वर्ष पहले प्यार हो गया था। इस दौरान दोनों के बीच कई बार बंद कमरे में रिश्ते भी बने। जब बबीता ने निर्मल से शादी की बात करनी चाही तो वह हर बार बात को टाल देता था। इस बीच बबीता सोमवार को प्रेमी निर्मल के घर आ धमकी। इसके बाद सोमवार की रात में ही गांव में पंचायत बुलाई गई। भरी पंचायत में बबीता ने कहा- चाहे जान क्यों न चली जाए, शादी तो अब इसी से ही करूंगी। इसके बाद गांव में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

प्रेमी के पिता से बोली युवती, “हम आपकी बहू बनने आए हैं”

निर्मल कुमार के पिता ने बबीता से पूछा कि, कौन हो तुम? इस पर बबीता ने बेबाक शब्दों में कहा, ‘आपका बेटा हमसे प्यार करता है और हम आपके घर की बहू बनने आए हैं।’ साथ ही युवती ने कहा कि बिना शादी के वापस नहीं जाएगी। बाद में गांव के लोगों ने शिव मंदिर में निर्मल कुमार को बुलाकर बबीता को उसकी शादी करा दी। इधर, शादी के बाद दुल्हन को लेकर दूल्हा जब घर पहुंचा तो दूल्हे के मां ने दोनों को घर में घुसने नहीं दिया। बाद में ग्रामीणों के दबाव पर दोनों की घर में एंट्री हुई। इस शादी की चर्चा आस-पास के गांव में खूब हो रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।