लाइव टीवी

Patna Police: थाने में बंद चोर भागने के लिए चढ़ गया छत पर, फिर गिरा ऐसी जगह कि पूरे शहर में बन गया चर्चा

Updated Aug 11, 2022 | 19:06 IST

Patna Police: पटना के दानापुर थाने में चोर के भागने का एक अनोखा मामला सामने आया है। चोर सीलिंग से होकर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तभी सीलिंग टूट गई और वह थानेदार के रूम में ही गिर गया। जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। चोरी के मामले में बंदर इस आरोपी पर अब थाने से भागने की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस थाने से भागने की कोशिश में चोर गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • आरोपी सीलिंग से होकर कर रहा था भागने की कोशिश
  • सीलिंग टूटने पर आरोपी थानदार के टेबल पर जाकर गिरा
  • आरोपी पर अब चोरी के साथ भागने की धाराएं भी जोड़ी गई

Patna Police: आसमान से गिरा खजूर पर अटका। यह कहावत तो सुना ही होगा। ऐसा ही एक मामला पटना के दानापुर थाने में सामने आया है। थाने के हवालात में बंद एक शातिर चोर को यहां से भागना महंगा पड़ गया। भागने के चक्‍कर में यह चोर हवालत से निकलकर सीधा थानेदार के ऑफिस में जा गिरा। दरअसल, हुआ यूं कि यह चोर हवालत में लगे सीलिंग के सहारे भागने की कोशिश कर रहा था। सीलिंग के अंदर घुसकर वह निकलने की कोशिश कर ही रहा था कि उसके भार से सीलिंग टूट गया और वह सीधे थानेदार के ऑफिस में जाकर गिरा। थानेदार के कमरे में तेज अवाज सुनकर पुलिसकर्मी भाग कर वहां पहुंचे तो थानेदार की मेज पर चोर गिरा मिला। जिसके बाद उसे फिर से दबोच लिया गया।

थाना पुलिस ने बताया कि भागने कि कोशिश करने वाला यह आरोपी मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा गया था।आरोपी अनिक कुमार शास्‍त्रीनगर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार को पकड़कर थाने में बंद किया गया था। रात के समय वह हवालात में बने टॉयलेट के कोने से होकर कर्कट को तोड़ थाना की छत पर जा पहुंचा। इसके बाद वह तार के सहारे भागने की कोशिश की कोशिश करने लगा। आरोपी जैसे ही थानेदार के कक्ष पर पहुंचा छत का कर्कट टूट गया और वह सीधे थानेदार के चैंबर में उनके टेबल पर ही जा गिरा। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया और उस पर चोरी के साथ अब भागने की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं।   

इस घटना में बाल-बाल बचे थानेदार

पुलिस कर्मचारियों ने बताया कि इस हादसे में थानेदार कमलेश्वर प्रसाद सिंह बाल-बाल बचे। हादसे से कुछ देर पहले ही वे वहां से निकल कर बाहर आए थे। जैसे ही वे अपने रूप से बाहर आए, वैसे ही चोर के नीचे गिरने की आवाज आई। युवक के गिरते ही थाना परिसर में अफरातफरी मच गई। थनाध्‍यक्ष के चैंबर का कांच भी टूट कर पूरे रूम में फैल गया। थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि वे अपने चैंबर में खाना खाने के बाद बाहर निकले ही थे कि तभी चैंबर में युवक के गिरने की आवाज आई। अगर उस समय मैं अपने चेयर पर होता तो मुझे भी चोट लगती।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।