लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना में लूटपाट कर रहे बदमाशों को लोगों ने घेरा तो कर दी फायरिंग, गोलीबारी में 3 लोग घायल

Updated Jul 16, 2022 | 21:49 IST

Patna Crime News: बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने लूटपाट की घटना का विरोध कर रहे 3 ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। वारदात में गोली लगने से तीनों ग्रामीण घायल हो गए। बदमाशों ने पीड़ित लक्ष्मण से 20 हजार कैश सहित ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, मोबाइल व कई डॉक्यूमेंट लूट लिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में लुटेरों को रोका तो चला दी गोली, 3 घायल
मुख्य बातें
  • बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित लक्ष्मण से 20 हजार कैश सहित कई डॉक्यूमेंट लूट लिए
  • लूट का विरोध कर रहे 3 ग्रामीणों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी
  • गोली लगने से तीनों ग्रामीण घायल हो गए

Patna Crime News: पटना में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि आए दिन क्राइम हो रहे हैं। बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने लूटपाट की घटना का विरोध कर रहे 3 ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। वारदात में गोली लगने से तीनों ग्रामीण घायल हो गए। इसके बाद उन्हें पीएमसी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दो ग्रामीणों की बॉडी से बुलेट निकालने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं एक ग्रामीण की स्थिति गंभीर होने के चलते उसका इलाज जारी है। घटना दीदारगंज थाने के तहत माधवपुर इलाके की है।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पड़ी बदमाशों की दो बाइकों में आग लगा दी। जिससे दोनों बाइक जलकर खाक हो गई। दरअसल गांव माधवपुर निवासी लक्ष्मण देर रात्रि को अपनी ड्यूटी से घर लौट रहा था। इस बीच 3 बाइकों पर सवार होकर आए 6 बदमाशों ने लक्ष्मण के साथ लूटपाट शुरू कर दी। पीड़ित ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल के हत्थे से वार कर उसे घायल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने घटना के बारे में ग्रामीणों से जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अब आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 

ग्रामीणों से घिरे तो शुरू की फायरिंग

पुलिस के मुताबिक वारदात की जानकारी एक पंप हाउस के गार्ड ने ग्रामीणों को दी। इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे व बदमाशों को ललकारा। बदमाशों ने खुद को ग्रामीणों से घिरा देखा तो फायरिंग शुरू कर दी। जिससे 3 ग्रामीणों को गोलियां लग गई। हालांकि इसमें राहत की बात ये रही कि एक ग्रामीण के पांव में, एक के बाजू व एक के पेट में गोली लगी। इसके बाद ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बदमाश अपनी दो बाइक मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। 

20 हजार कैश सहित कागजात लूट लिए

पुलिस के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने पीड़ित लक्ष्मण से 20 हजार कैश सहित ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, मोबाइल व कई डॉक्यूमेंट लूट लिए। विरोध करने पर पिस्टल के कुंदे से वार कर उसे घायल कर दिया। बदमाशों की गोली से जख्मी हुए ग्रामीण धनंजय सिंह ने पुलिस को बताया कि ग्रामीणों द्वारा घेरे जाने पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई। बहरहाल पुलिस लूटेरोंं की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।