लाइव टीवी

Patna Crime News: पटना में फैली सनसनी, गुरुवार सुबह ईंट भट्टों के पास मिला युवक का खून से सना शव

Updated May 19, 2022 | 19:00 IST

Patna Crime News: पटना में एक ईट-भट्टे पर शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की उम्र 40 वर्ष के आसपास है। उसके शरीर पर धारादार हथियार से वार के निशान मिले हैं। युवक की हत्या कुचलकर की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना में युवक की ईंट से कुचलकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ईंट-भट्टों की खाई से मिला युवक का शव
  • शव मिलने पर पूरे इलाके में अफरा-तफरी
  • मृतक के सिर को बुरी तरह कुचला गया है

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में चैनपुरा दरियापुर एनएच 139 पर पुलिस ने ईंट-भट्टे से एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। इसका बड़ा कारण उसके चेहरे को बुरी तरह से कुचला जाना है। उसके शरीर पर धारादार हथियार से वार किया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स में भेज दिया है।

मृतक का शव पूरी तरह क्षत-विक्षत स्थिति में है। इसी के चलते मृतक की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। लोगों का कहना है कि, ऐसा लग रहा है जैसे युवक को बुरी तरह पीटा गया है।

आसपास के ग्रामीण नहीं पहचान सके शव 

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों का कहना है कि, गुरुवार सुबह नौबतपुर-विक्रम रोड पर युवक का क्षत-विक्षत स्थिति में शव देखा। ग्रामीणों ने बताया कि, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, युवक की बुरी तरह पीट पीट कर हत्या के बाद शव को फेंक दिया गया है। शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। शव को देखने के लिए आसपास के ग्रामीण वहां जुट गए। शव को इतना विभत्स तरीके से कुचला गया है कि चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नौबतपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना AIIMS भेज दिया है। मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आसपास बताई गई। नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि, मृतक के हाथ पर कई जगह पर धारदार हथियार से भी वार करने के निशान मिले। ग्रामीणों ने बताया कि, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, उस व्यक्ति को बुरी तरह से ईंट-पत्थर या किसी धारदार हथियार से पीट-पीटकर हत्या के बाद शव को वहां फेंका गया है। मृतक के चेहरे को भी बुरी तरह से ईट पत्थर से कुच दिया गया है। इस कारण मृतक की पहचान करने में ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।