लाइव टीवी

Murder In Patna: पटना में रिटायर्ड डीएसपी के घर में युवक की हत्या, जमीन विवाद में दिया गया हत्या को अंजाम

Updated Jul 26, 2022 | 15:09 IST

patna police: पटना के आशियाना फेज वन में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई। मकान रिटायर्ड डीएसपी का है। इसमें युवक किराए पर फ्लैट लेकर रह रहा था। हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस हत्या मामले की जांच कर रही है। हालांकि अब तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
मुख्य बातें
  • पटना के गौरीचक अंतर्गत निहाचक का मूल निवासी था आनंद कुमार
  • उसका परिवार पटना एयरपोर्ट थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखपुरा माली टोला में रहता है
  • घटनास्थल से एक खोखा, एक पिलेट, एक जोड़ी जूता एवं अन्य सामान बरामद हुए हैं

Murder In Patna: राजधानी में हत्याओं का दौर बढ़ता जा रहा है। एक और पॉश इलाके में हत्या हुई है। वह भी रिटायर्ड डीएसपी के मकान में। राजीव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आशियाना फेज-1 स्थित नव विकास कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या हुई है। मकान रिटायर्ड डीएसपी आरएन प्रसाद का है। 

जबकि मृत युवक मूलरूप से पटना के गौरीचक अंतर्गत निहाचलक का रहने वाला था। युवक का पूरा परिवार पटना एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के शेखपुरा माली टोला में रहता है। युवक को दो गोली मारी गई है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा, एक पिलेट, एक जोड़ी जूता समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। 

आत्महत्या के बिंदु को भी टटोल रही पुलिस

पुलिस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों स्तर से देख रही है। आत्महत्या के भी बिंदु को टटोल रही है, लेकिन कमरे में पिस्टल बरामद नहीं हुई है। सिटी एसपी ने बताया कि हम लोग हत्या मानकर ही जांच कर रहे हैं। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एमएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्टा किए हैं। 

पिता खाना लेकर गए थे फ्लैट पर 

आनंद के पिता रामलखन मोची हमेशा की तरह बेटे के फ्लैट पर खाना लेकर गए थे। काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन नहीं खुला। इस पर वह वापस लौट गए। घर वालों को बताया तो परिवार के अन्य लोग फ्लैट पर पहुंचे। यहां देखा कि दरवाजे के नीचे से खून सीढ़ियों पर रिस रहा है। परिवार वाले दूसरे दरवाजे से अंदर घुसे तो देखा कि आनंद के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। वह फर्श पर निढ़ाल पड़ा था। सिर में गोली लगी थी। 

कमरे से दो बैग में महिला कपड़े बरामद

पुलिस ने बताया कि आनंद को कमरे में ही गोली लगी है। घटनास्थल से दो बैग महिला के कपड़े मिले हैं। दरअसल, आनंद अपने परिवार से अलग रहता था। उसकी संगती गलत लड़कों से थी। वह युवती के किडनैपिंग मामले में 2019 में जेल भी जा चुका था। 12 अगस्त 2021 को बेउर थाना क्षेत्र में अजय शुक्ला की हत्या हुई थी। इसमें भी आनंद का नाम आया था। एक युवती से आनंद की शादी की भी बात चर्चा में है। युवती का भाई आनंद को धमकी दिया करता था। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।