लाइव टीवी

Nitish राज में सड़कों पर सावधान! Patna में खुले Manhole में गिरी महिला, वीडियो देख सिहर उठेंगे आप

Updated Apr 22, 2022 | 13:38 IST

Patna News:बिहार की राजधानी पटना में मैनहोल की वजह से हालिया दिनों में कई दिनों में कई दुर्घटनाएं हुई हैं। ताजा मामला पटना से सामने आया है जहां महिला मैनहोल में जा गिरी।

Loading ...
मुख्य बातें
  • पटना में मैनहोल खुले होने की वजह महिला बनी दुर्घटना का शिकार
  • नमामि गांगे का कार्य होने की वजह से लोगों को आ रही है दिक्कत
  • लोगों के लिए मैनहोल बने रहते हैं खतरे की घंटी

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना से चौकाने वाली तस्वीर सामने आई। खुले मैनहोल में एक महिला गिरी। मैनहोल करीब 7-8 फीट की गहरा था। जैसा आप यहां दिए गए वीडियो में देख सकते हैं कि महिला ई रिक्शा के पीछे चल रही है और जैसे ही महिला आगे बढ़ती है तो मैनहोल में जा गिरती है। लोगों का कहना है पटना में कई जगहों पर खुले मैनहोल है जिसके चलते ऐसी घटनाएं रोज हो रही है।

7-8 फीट गहरा है नाला

नाले का चेंबर खुले रहने के करना एक महिला उस में जा गिरी नाले की गहराई 7 से 8 फीट तकरीबन हैं , स्थानीय लोगों के रहते उनकाे बाहर निकला गया l NMCH से लेकर मलिया महादेव जल्ला रोड में  नमामि गांगे का कार्य हो रहा जिसे के कारण ऑटो और चार पहिया वाहन  नाले से आते जाते हैं और पैदल चलने वाले लोगों को बहुत कठिनाई होती है l जब की दूसरा रास्ता एनएमसीएच के IDH क्वार्टर से है या शेर शाह रोड से फिर भी ये लोग आपने  मनमानी करते हुए शॉर्टकट के कारण  खुद को और दूसरों की जान को खतरे में डालते हैं l

Faridabad News: फरीदाबाद में फिर गहरे गड्ढे का शिकार बना एक मासूम, स्‍कूल से घर लौटते समय हुआ हादसा

पटना के हर गली और सड़क पर नमामि गंगे कार्य हो रहा है जिसके कारण सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे कर दिया गया कहीं सड़क धंस गई है।  इसकी वजह से प्रतिदिन अनेकों दुर्घटना हो रही हैं l

Faridabad Accident : मैनहोल में गिरने से बैंककर्मी की मौत, जल्‍द होने वाली थी युवक की शादी

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।