लाइव टीवी

प्रयागराज में कोरोना वायरस से और 11 व्यक्ति संक्रमित, कुल संख्या 189 पहुंची

Updated Jun 22, 2020 | 09:43 IST

Prayagraj Covid-19 cases: जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीएस बाजपेयी ने बताया कि रविवार को प्रयागराज में और 11 व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाए गए जिनमें छह व्यक्ति गोविंदपुर के निवासी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
प्रयागराज में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी।

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार को कोरोना वायरस से और 11 व्यक्ति संक्रमित पाए गए, जिससे यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 189 पहुंच गई। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीएस बाजपेयी ने बताया कि रविवार को प्रयागराज में और 11 व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाए गए जिनमें छह व्यक्ति गोविंदपुर के निवासी हैं और ये सभी कोरोना संक्रमित पाए गए डॉक्टर गणेश प्रसाद के संपर्क में आए थे।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा, स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में कार्यरत एक महिला स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई जो यमुनापार नैनी की लेबर कालोनी की निवासी है। वहीं लाल गोपालगंज की एक महिला और उसकी पोती कोरोना से संक्रमित पाई गई।

बाजपेयी ने बताया कि शहर के सिविल लाइंस निवासी एक व्यक्ति और नखास कोना निवासी चार साल की एक बच्ची के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया कि अभी तक उपचार के उपरांत कुल 137 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जी चुकी है जबकि कोरोना से संक्रमित 45 मरीजों का इलाज चल रहा है। अब तक जिले में सात व्यक्तियों की इस बीमारी से मृत्यु हुई है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।