लाइव टीवी

Pryagraj: प्रयागराज में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत, आठ संक्रमित

Updated Jun 24, 2020 | 23:45 IST

corona cases increse in prayagraj: उत्तर प्रदेश के अहम शहर प्रयागराज में भी कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, आठ और नए मामले आने से यहां मरीजों की तादाद 214 हो गई है।

Loading ...
जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 214 पहुंच गई है

प्रयागराज:  जिले में बुधवार को कोरोना वायरस से 65 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। वहीं आठ लोग इस वायरस से संक्रमित पाये गये। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 214 पहुंच गई है। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जीएस बाजपेयी ने बताया कि बुधवार को 65 वर्षीय एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। यह व्यक्ति शहर के करेली का निवासी था और कोरोना वायरस से संक्रमित था।

उन्होंने बताया कि बुधवार को कोरोना वायरस से आठ व्यक्ति संक्रमित पाये गये जिसमें एक व्यक्ति दारागंज, एक व्यक्ति गद्दोपुर फाफामऊ, और एक व्यक्ति शाहगंज का निवासी है। उन्होंने बताया कि कोरोना से संक्रमित कुल 54 लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि 152 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। कोरोना से अब तक आठ लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

इससे पहले जिले में सोमवार को कोरोना वायरस से 14 और लोग संक्रमित पाए गए थे जिससे यहां संक्रमित लोगों की कुल संख्या 203 पहुंच गई थी। जिले के नोडल अधिकारी (कोविड-19) डा. ऋषि सहाय ने बताया था कि सोमवार को प्रयागराज में कोरोना वायरस से 14 लोग संक्रमित पाए गए जिसमें 10 लोग जीआरपी के कर्मचारी हैं जो पूर्व में कोरोना से संक्रमित हुए तीन व्यक्तियों के संपर्क में आए थे।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा कोरोना से संक्रमित पाया गया एक व्यक्ति सूबेदारगंज स्थित रेलवे कॉलोनी का निवासी है और आरपीएफ में कार्यरत है। वहीं शहर के रामानंद नगर का एक व्यक्ति इस वायरस से संक्रमित पाया गया है। डा. सहाय ने बताया कि पुलिस लाइन में रह रहे एक व्यक्ति और कालिंदीपुरम पृथक केन्द्र में सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।