लाइव टीवी

Rape Case In Pune: पुणे एक बार फिर शर्मसार, दलित नाबालिग से स्कूल बस ड्राइवर ने किया रेप

Updated Jul 18, 2022 | 20:22 IST

Pune News: पुणे में नाबालिग दलित छात्रा के रेप का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल बस का ड्राइवर है। पीड़ित छात्रा उसी स्कूल बस से आती-जाती थी। ड्राइवर से उसकी पहले से पहचान थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुणे में बस ड्राइवर ने नाबालिग लड़की का किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • स्कूल बस का ड्राइवर है शादीशुदा
  • जर्जर इमारत के अंदर आरोपी ने किया दुष्कर्म
  • आरोपी पर केस दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

Pune Crime News: पुणे में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। पुणे में एक 35 साल के विवाहित स्कूल बस ड्राइवर ने एक नाबालिग दलित लड़की का कथित रूप से रेप किया है। आरोपी स्कूल ड्राइवर 15 साल की लड़की को जर्जर इमारत के अंदर लेकर गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि, लड़की पुणे के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। साथ ही पुलिस ने ये भी बताया कि, आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। बता दें कि लड़की उसकी स्कूल बस में यात्रा करती थी।

प्राइवेट ट्यूशन के बाद साथ ले गया था बस ड्राइवर

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि, शनिवार को लड़की प्राइवेट ट्यूशन में पढ़ने गई थी। इसी दौरान आरोपी स्कूल ड्राइवर ने लड़की से संपर्क किया। बाद में लड़की ड्राइवर से मिलने के लिए तैयार हो गई। बता दें कि आरोप है कि, लड़की को बस ड्राइवर एक जर्जर इमारत में ले गया। इसके बाद कथित तौर पर नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया।

पुलिस को है आरोपी की तलाश

जानकारी के लिए बता दें कि, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी दी है। बताया है कि, रविवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत लड़की के आरोप के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि पुलिस के अनुसार, आरोपी स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की धाराएं भी लगाई गईं हैं। बता दें कि, इसके पीछे की वजह यह है कि पीड़िता एक पिछड़े समुदाय से है। मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।