लाइव टीवी

Fire In Pune Bike Showroom: पुणे के शोरूम में रखीं सात इलेक्ट्रिक बाइक्स में लगी आग, पलभर में हो गई खाक

Updated Jul 19, 2022 | 16:48 IST

Pune Fire Department: पुणे के गंगाधाम इलाके में एक इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में भीषण आग लग गई। दमकल कर्मियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया है। आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुणे के एक इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में लगी आग, सात बाइक जली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पुणे के गंगाधाम इलाके के शोरूम में लगी आग
  • यह घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं
  • शॉर्ट सर्किट को आग लगने का माना जा रहा कारण

Pune News: पुणे के गंगाधाम इलाके में एक बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई। दमकल कर्मियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना में सात बाइक जलकर राख हो गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लगी।

शुरूआती जांच में आग के पीछे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। कड़ी मेहनत से किसी तरह दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। इस घटना में शोरूम के मालिक को भारी नुकसान हुआ है।

रात के समय लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार, इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लगने की घटना रात की बताई जा रही है। इस बारे में पुणे अग्निशमन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि, पुणे शहर के गंगाधाम इलाके में सोमवार रात एक इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई थी। इस घटना में लगभग 7 बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई। किसी के हताहत की होने की सूचना नहीं है। दमकल कर्मियों की तत्परता से आग को समय रहते नियंत्रित कर लिया गया।

रात को बाइक चार्ज करना पड़ा महंगा

जानकारी के लिए बता दें कि, इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग की घटना के बाद तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया था। ऐसे में जानकारी मिलते ही रेस्क्यू के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां तत्काल रवाना हुई और दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। इस बारे में फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया है कि, बाइक को चार्ज करने के लिए प्लग किया गया था और प्रथम दृष्टया अधिक चार्ज करने के कारण शॉर्ट सर्किट हो गया होगा जिससे आग लग गई और सात बाइक पूरी तरह जल गई। बताया कि, रात करीब आठ बजे इस घटना की जानकारी मिली। चार जल टेंडरों की मदद से आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।