लाइव टीवी

Pune Crime News: इंडिया-पाकिस्तान के मैच में सट्टा लगाने वाला बुकी हुआ गिरफ्तार, इस तरह चढ़ा पुलिस के हत्थे

Updated Sep 06, 2022 | 16:05 IST

Pune Crime News: पुणे शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच इकाई 3 ने रविवार को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान शहर में सट्टेबाजी रैकेट चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मैच में सट्टा लगाने वाला बुकी गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पुलिस ने सट्टेबाजी रैकेट चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया
  • भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान लगा रहा था पैसे
  • एक योजना के तहत पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Pune Crime News: इन दिनों पूरे देश में एशिया कप 2022 टी-20 की धूम देखने को मिल रही है। क्रिकेट प्रेमी इस सिरीज का काफी जोर-शोर से लुत्फ़ उठा रहे हैं। बीते रविवार को एशिया कप 2022 टी-20 के सुपर 4 का मुकाबला हुआ। यह मुकाबला भारत-पाकिस्तान के बीच हुआ था। इस मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित थे। वहीं दूसरी ओर भारत-पाकिस्तान की जीत को लेकर सट्टेबाज काफी सक्रिय हो गए थे।

भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान देश के कई हिस्सों से सट्टेबाजी की खबरें आई थीं। उनमें से एक पुणे भी था। पुणे शहर पुलिस की क्राइम ब्रांच इकाई 3 ने रविवार को भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान शहर में सट्टेबाजी रैकेट चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

सूचना मिलने पर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

आरोपी सट्टेबाज की उम्र 24 साल है और वह अकुर्दी का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को उस वक्त गिरफ्तार किया था। जब पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस को आरोपा की सूचना मिली थी। जिसके बाद एक योजना के तहत पुलिस उसको गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकी। पुलिस ने कहा, जब क्राइम ब्रांच के अधिकारी कोथरुड क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, तो उन्हें सूचना मिली कि आरोपी एक पब के पास खड़ा है। पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी सट्टा रैकेट में पकड़ा जा चुका है आरोपी

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की तकनीकी विश्लेषण टीम ने इस बात की पुष्टि कि वह रविवार को एशिया कप के भारत-पाकिस्तान के टी20 मैच में सट्टा लगा रहा था। पुलिस ने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। विस्तार से जांच करने के बाद पुलिस को पता चला है कि आरोपी को पूर्व में पिंपरी-चिंचवड इलाके में सट्टा रैकेट चलाने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया था।