लाइव टीवी

Pune Crime News: टॉयलेट को लेकर हुए झगड़े ने ले ली जान, डी-एडिक्शन सेंटर में एक कैदी ने ली दूसरे की जान

Updated Sep 01, 2022 | 13:25 IST

Pune Crime News: एक कैदी ने अपने दूसरे कैदी की सिर्फ छोटी सी बात पर जान ले ली है। मामला पुणे के डायरी के एक नशा मुक्ति केंद्र का है। एक साथी कैदी ने 35 साल के एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। आरोपी की पहचान सौरभ गणेश सावले  के रूप में हुई है, जो 21 साल की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में रिहैब सेंटर में कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या
मुख्य बातें
  • एक कैदी ने अपने दूसरे कैदी की सिर्फ छोटी सी बात पर जान ले ली है
  • मामला पुणे के डायरी के एक नशा मुक्ति केंद्र का है
  • आरोपी ने तौलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी

Pune Crime News: पुणे में हर दिन अपराध की नई घटनाएं सामने आ रही हैं। अब शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मरीज ने अपने दूसरे मरीज की छोटी सी बात पर जान ले ली है। मामला पुणे के डायरी के एक नशा मुक्ति केंद्र का है। एक साथी मरीज ने 35 साल के एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी की पहचान सौरभ गणेश सावले के रूप में हुई है, जो 21 साल की है।

वहीं मृतक का नाम अजिंक्य सुरेश गुलमीरे है। पुलिस के अनुसार सौरभ गणेश सावले को हर छोटी बात पर बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है। बुधवार को जब उसने अपने साथी अजिंक्य सुरेश गुलमीरे की हत्या की तो वह गुस्से में था। पुलिस ने कहा है कि सौरभ गणेश सावले और अजिंक्य सुरेश गुलमीरे के बीच शौचालय के मुद्दे को लेकर झगड़ा हो गया था। 

शौचालय के बाहर कतार में खड़े होकर कर रहे थे बहस

पुलिस ने विस्तार से मामले के बारे में बताता हुए कहा है कि मंगलवार रात दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी। इसके बाद वह दोनों बुधवार की सुबह नशा मुक्ति केंद्र में शौचालय के बाहर कतार में खड़े थे। इस दौरान सौरभ गणेश सावले और अजिंक्य सुरेश गुलमीरे के बीच फिर से बहस शुरू हो हुई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि सौरभ गणेश सावले ने शौचालय के अंदर ही अजिंक्य सुरेश गुलमीरे की तौलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी।

अपराध एक छोटे से झगड़े से हुआ

इसके बाद नशा मुक्ति केंद्र के संयोजक महेश पेंडसे ने पुलिस को सूचना दी और सौरभ गणेश सावले को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को 1 अगस्त को यूनिक फाउंडेशन नशामुक्ति एवं पुनर्वास केंद्र डायरी में और पीड़ित को 18 अगस्त को शराब की लत के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। मामले पर वरिष्ठ निरीक्षक शैलेश सांखे ने बताया कि अपराध एक छोटे से झगड़े से हुआ था। आरोपी ने गुस्से के कारण उसके साथी कैदी की हत्या कर दी। सिंहगढ़ रोड थाना पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।