लाइव टीवी

Pune Accident: पुणे में बड़ा हादसा, नदी का पुल क्रॉस रहा एक शख्स पानी में बहा, दूसरे ने ऐसे बचा ली जान

Updated Jul 14, 2022 | 21:23 IST

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक पुल के जरिए नदी पार करा एक शख्स तेज बहाव के साथ बह गया। वहीं उसके साथी ने एक लोहे का पोल पकड़कर अपनी जान बचा ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुणे में बड़ा हादसा, नदी का पुल क्रॉस करते समय हुआ हादसा, एक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पुणे में हुआ दर्दनाक हादसा
  • नदी में बह गया एक शख्स
  • दूसरे ने बचा ली अपनी जान

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां नदी के ऊपर पुल क्रॉस कर रहा एक शख्स पानी में बह गया। जबकि उसके साथ एक दूसरे शख्स ने एक लाइट पोल को पकड़कर अपनी जान बचा ली, जिसे समय से रेस्क्यू भी कर लिया गया। वहीं पानी में बहने वाले शख्स का शव भी निकाल लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, नदी के पानी में डूबकर मरने वाले शख्स की पहचान निखिल कौशिक के रूप में की गई है। वहीं उसके साथ अन्य युवक की पहचान आशीष राठौड़ के रूप में की गई है जिसे समय रहते हुए फायर ब्रिगेड के जवान ने बचा लिया।

मौके पर पहुंचकर टीम ने युवक को किया रेस्क्यू

पुलिस ने बताया कि यह घटना नांनदेद फाटा से शिवाणे को जोड़ने वाले माठा नदी के एक पुल पर हुई। दरअसल, लगातार हो रही बारिश की वजह से डैम से पानी छूटने की वजह से नदी में पानी का बहाव काफी ज्यादा तेज हो गया था। सुबह करीब 6 बजे निखिल और आशीष पुल के जरिए नदी पार कर रहे थे। इसी दौरान तेज बहाव की वजह से निखिल पानी में बह गया। जबकि आशीष ने तेजी के साथ वहां लगे एक लाइट पोल को मजबूती के साथ पकड़ लिया। और तब तक नहीं छोड़ा, जब तक उसे रेस्क्यू नहीं कर लिया गया। हंगामा मचता देख वहां कई लोग पहुंच गए। इस दौरान पीएमआरडीए की फायर ब्रिगेड टीम के एक जवान ने आशीष की जान बचा ली। लेकिन निखिल जब तक बह चुका था। बाद में उसकी तलाश शुरू की तो आगे पानी के अंदर से निखिल का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुणे पुलिस मामले की जांच कर रही है।