लाइव टीवी

पुणे: पुणे में गुंडागर्दी, पांच लोगों ने रेस्टोरेंट में वेटर को पीटा, गाड़ी में डालकर ले गए और फिर....

Updated Jul 14, 2022 | 21:20 IST

Pune Beat Up Waiter: पुणे में एक रेस्टोरेंट में खाने के बाद पांच लोगों ने बिल को लेकर झगड़ा किया और वेटर को गाड़ी में डालकर ले गए। काफी पीटने के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पांच लोगों ने रेस्टोरेंट में वेटर को पीटा, गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पुणे शहर में खुलेआम गुंडागर्दी
  • खाने के बाद बिल पर दबंगई
  • वेटर को अगवा कर ले गए आरोपी

Pune Crime: महाराष्ट्र के पुणे में गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। ताजा मामला कात्रज टनल के पास एक रेस्टोरेंट का है, जहां पांच लोगों ने डिनर किया और जब वेटर ने बिल के लिए कहा तो उसपर भड़क गए। पहले उन्होंने वेटर को थप्पड़ मारा और फिर उसे अपनी गाड़ी में जबरन डालकर ले गए। आरोपियों ने कार में वेटर की बेरहमी से पिटाई की और आगे कहीं छोड़कर भाग गए। दूसरी ओर, रेस्टोरेंट की मालकिन ने कार का नंबर नोट कर लिया जिसके सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार करीब रात आठ बजे आरोपी एक रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। खाना खाने के बाद पीड़िता वेटर उनके लिए बिल ले आया। इस बीच आरोपियों की किसी दूसरे कस्टमर से लड़ाई हो गई। वेटर ने बीच बचाव करते हुए आरोपियों को बिल थमाया और बिल चुकाकर रेस्टोरेंट से जाने के लिए कहा। इस बात पर आरोपी भड़क गए और वेटर के साथ मारपीट की। जिसके बाद आरोपी ने उसे अपनी कार में डाल लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। जब आरोपियों का पीटने से मन भर गया तो उसे छोड़कर फरार हो गए।

 ऐसे पकड़े गए आरोपी 

जब आरोपी वेटर को ले जा रहे थे तो रेस्टोरेंट की मालकिन ने कार का नंबर लिख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान 28 वर्षीय योगेश, 41 वर्षीय रविंद्र, 38 वर्षीय रुपेश, ओमकार और 32 वर्षीय नीतीन अशोक के रूप में की गई है। आरोपियों में रुपेश और नीतीन सगे भाई बताए जा रहे हैं। वहीं दो आरोपी ऐसे भी हैं जो पेशेवर अपराधी हैं और अलग-अलग गंभीर अपराधों के मामलों में बेल पर बाहर हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपियों को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया जाएगा।