लाइव टीवी

Pune Murder: एक तरफा प्यार में गई मासूम की जान, पुणे के 7 वर्षीय लड़के की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

Updated Sep 11, 2022 | 21:27 IST

Pune Murder: पुणे से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सनकी एक तरफा आशिक ने लड़की के छोटे भाई का अपहरण कर, उसकी हत्या कर डाली। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में एक तरफा प्यार में गई मासूम की हत्या
मुख्य बातें
  • पुणे में एक तरफा प्यार में गई मासूम बच्चे की जान
  • सनकी आशिक ने कर दी लड़की के भाई की हत्या
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया है गिरफ्तार

Pune Murder: पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने सात साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी मृतक बच्चे की बड़ी बहन का एक तरफा प्रेमी था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। बच्चे के पिता बिल्डर हैं और दोनों आरोपियों ने पुलिस को केस से भटकाने के लिए 20 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी, जिससे पुलिस इस मामले की दूसरे एंगल से जांच शुरू करे। लेकिन आरोपियों की प्लानिंग फेल हो गई और पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों की पहचान मंथन और अनिकेत के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी मंथन 7 वर्षीय आदित्य की बहन को पसंद करता था। एकतरफा प्यार में आकर आरोपी ने अपने दोस्त अनिकेत के साथ मिलकर पहले आदित्य को उसकी सोसायटी की पार्किंग से किडनैप किया, फिर मार डाला। 

मदद के लिए चिल्लाया तो मार डाला

दरअसल, जब आदित्य को किडनैप किया गया तो वह मदद के लिए चिल्लाने लगा। जिसके बाद आरोपियों ने आदित्य की नाक और मुंह को तेजी से दबाए रखा। दम घुटने की वजह से आदित्य की मौत हो गई। आदित्य के मरने के बाद आरोपियों ने शव को एक सुनसान बिल्डिंग की छत पर फेंक दिया। आरोपियों ने पुलिस को भटकाने के लिए आदित्य के पिता को फोन पर मैसेज कर 20 करोड़ की फिरौती भी मांगी। इससे पहले ही आदित्य के पिता ने अपने बेटे के गायब होने की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब फोन नंबर का पता किया तो वह यूपी के रहने वाले एक शख्स का निकला जो मुंबई में मजदूरी करता है। इसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई। पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।