लाइव टीवी

Pune News: वाकड़ में होटल अधिकारियों ने युवक को पीटा, बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूदा हुई मौत

Updated Jul 27, 2022 | 15:33 IST

Pune News: पिंपरी चिंचवाड़ के वाकड़ इलाके के एक होटल में एक युवक के साथ मारपीट करने से उसकी मौत हो गई है। होटल स्टाफ के लोगों ने उसे इतना मारा की उसकी मौत हो गई। होटल में डांस करने के दौरान ग्राहकों से विवाद शुरू हुआ था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे के होटल में युवक की पिटाई के दौरान हुई मौत
मुख्य बातें
  • होटल में एक युवक के साथ मारपीट करने से उसकी मौत हो गई
  • वाकड़ क्षेत्र के होटल की घटना
  • होटल के बाउंसर, मालिक, मैनेजर, डीजे व अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज

Pune News: पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिंपरी-चिंचवाड़ के वाकड़ इलाके के एक होटल में एक युवक के साथ मारपीट करने से उसकी मौत हो गई है। होटल स्टाफ के लोग उसे पीट रहे थे। इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए वह होटल की दूसरी मंजिल के कूद गया, जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान अभय गोंडाने के तौर पर हुई है। वह अपने दोस्त के साथ सोमवार को वाकड़ के एक होटल में एक पार्टी में गया था। 

होटल में डांस करने के दौरान दोनों का कुछ ग्राहकों से विवाद हो गया जिसके बाद होटल के अधिकारियों ने उन्हें उस जगह से जाने को कहा, लेकिन जब मृतक ने जाने से मना कर दिया तो होटल के बाउंसर, मालिक, मैनेजर, डीजे व अन्य सदस्यों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर करीब दो बजे की है।

जान बचाने के लिए दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खुद को बचाने के लिए मृतक युवक भागने लगा और उसने होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया और उसे ससून जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक के साथ होटल में मौजूद उसके दोस्त को भी होटल के अधिकारियों ने पीटा था। इसके बाद उसने होटल के मालिक, बाउंसर, बार टेंडर, डीजे और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

मृतक के दोस्त ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

इस संबंध में वाकड़ पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 304 (ii), 326, 324, 323, 143, 148 और 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि, हमने मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रहे हैं। मृतक नागपुर का निवासी था और पुणे में काम कर रहा था। उसका दोस्त जो घटना के समय उसके साथ था उसने मामले की शिकायत दर्ज की है।