लाइव टीवी

इंडी पॉप आर्टिस्ट रूहफिक्रा संगीत से महिलाओं को कर रहे प्रेरित, दिल छू जाएगी गाने 'खाब तेरा' की स्टोरी

Updated Mar 09, 2022 | 12:54 IST

Ruhfikra Song Khaab Tera: रूहफिक्रा ने अपने हिट सिंगल ''खाब तेरा" को पेश किया। उनका ये गाना यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। यह गाना उन्होंने एक डांसर को प्रोत्साहित करने के लिए तैयार किया था।

Loading ...
Ruhfikra Song Khaab Tera

Ruhfikra Song Khaab Tera: इंडी पॉप आर्टिस्ट रूहफिक्रा (रोहित शर्मा) ने महिलाओं की कहानी को अपने गानों में दिखाकर दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली है। यही वजह कि वह बाकी सिंगर्स से अलग दिखाई देते हैं। हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके  पर उन्होंने महिलाओं के लिए विशेष लाइव प्रस्तुति दी। उन्होंने लोगों से महिला उत्थान और सशक्तिकरण को लेकर अपना योगदान देने का निवेदन किया। दुबई से की गयी इस लाइव प्रसारण में 1200 से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया और महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण का मंथन किया। 

रूहफिक्रा ने अपने हिट सिंगल ''खाब तेरा" को पेश किया। उनका ये गाना यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। यह गाना उन्होंने एक डांसर को प्रोत्साहित करने के लिए तैयार किया था। यूट्यूब पर उनके गाने खाब तेरा को एक लाख 73 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को रूहफिक्रा ने गाया है, लिखा है और कंपोज भी किया है। जबकि छोटी बच्ची के रूप में आरना चौधरी नजर आई हैं। 

'खाब तेरा" एक ऐसे डांसर की कहानी है, जो जिंदगी में आने वाली असफलताओं के बाद भी कभी हार नहीं मानता। यहां तक ​​​​कि संगीत वीडियो में लड़की के किरदार का नाम 'परी' है जो उनकी डांसर मित्र का वास्तविक नाम है। यह वीडियो उन महिलाओं को प्रेरित करता है जो अपने सपने पूरे करना चाहती हैं। रूहफिक्रा का नया गाना "सफर ये सुहाना" जल्द यूट्यूब पर रिलीज होगा जिसमें एक और ऐसी दिल छू लेने वाली कहानी नजर आएगी।