लाइव टीवी

Punjabi Song: धरने पर बैठे किसानों को लेकर प्रीत हरपाल का नया गाना पंजाब वर्सेज दिल्ली, देखें वीडियो

Updated Dec 15, 2020 | 01:09 IST |

Preet Harpal Singh New Song:  किसान आंदोलन को लेकर प्रीत हरपाल का नया गाना पंजाब वर्सेज दिल्ली हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। गाने में धरने पर बैठे किसानों पर हो रहे अत्याचार को दिखाया गया है। 

Loading ...

Punjabi Song: कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों को पंजाब में जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। यह आंदोलन धीरे धीरे अपना भयावह रूप लेता जा रहा है। 

 किसान आंदोलन को लेकर प्रीत हरपाल का नया गाना पंजाब वर्सेज दिल्ली हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। जिसने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। गाने में धरने पर बैठे किसानों पर हो रहे अत्याचार को दिखाया गया है। 

प्रीत हरपाल के इस गाने में आप देख सकते हैं कि लाखों की संख्या में दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसान कैसे पुलिस के अत्याचार को झेलते हुए केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानून के विरुद्ध अपना धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 

गाने में धरने पर बैठे पंजाब के किसान हक मांगने को लेकर खालिस्तानी कहे जाने पर मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं। गाने को अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अपनी शानदार आवाज और लिरिक्स दोनों प्रीत हरपाल ने दिया है।