लाइव टीवी

Ranchi Crime: रांची में डबल मर्डर, सड़क किनारे मिले दो युवकों के शव, एक को मिल चुकी थी जान से मारने की धमकी

Updated Jul 08, 2022 | 21:27 IST

Ranchi Crime: लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां पर दो युवकों की हत्‍या कर उनका शव सड़क किनारे फेंक दिया गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह लोग टहलने निकले। जांच में पता चला है कि, इनमें से एक युवक को दो युवक वीरवार रात को अपने साथ ले गए थे। पुलिस अब दोनों युवकों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
दो युवकों की हत्‍या कर शव सड़क किनारे फेंका
मुख्य बातें
  • दो युवकों की हत्‍या कर शव फेंक दिया सड़क किनारे
  • एक मृतक को मिल चुकी थी जान से मारने की धमकी
  • हत्‍या के बाद सड़क दुर्घटना की शक्‍ल देने की कोशिश

Ranchi Crime: रांची के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां के नीलांबर पीतांबरपुर में दो युवकों की हत्‍या कर शव राम सागर साहद मोड़ ढलान के पास फेंक दिया गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब लोग सुबह उठकर टहलने निकले। सड़क किनारे दो युवकों का शव देखकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची लेस्लीगंज थाना पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल मेदनीनगर भेज दिया है। पुलिस अब पूछताछ कर हत्‍यारोपियों की तलाश में जुटी है।

जांच के दौरान दोनों मृतक युवकों की पहचान भी हो चुकी है। पुलिस के अनुसार, एक युवक की पहचान कोईरी पतरा गांव के रहने वाले बृजनारायण महतो के 21 वर्षीय बेटे रंजीत मेहता के रूप में हुई है। वहीं दूसरे युवक की पहचान ओरिया गांव के रहने वाले नारद मुनि शर्मा के 18 वर्षीय बेटे वीरेंद्र शर्मा के तौर पर हुई है। बृज नारायण महतो ने पुलिस को बताया कि, गुरुवार की देर शाम करीब 7:30 बजे मोटरसाइकिल से दो लड़के उनके घर आये थे और अपने साथ रंजीत को ले गए थे। पुलिस अब इन युवकों की तलाश में जुटी है।

रंजीत को मिल चुकी थी जान से मारने की धमकी

पुलिस पूछताछ में रंजीत के पिता बृज नारायण ने बताया कि, किसी विवाद को लेकर पिछले माह गांव के ही एक व्‍यक्ति ने बेटे रंजीत को सबके सामने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद से रंजीत कम ही बाहर जाता था। उन्‍होंने बताया कि, गुरुवार की शाम को उनका बेटा घर के पास ही गेम खेल रहा था। उसी समय बाइक से कुछ लड़के आए और उसे अपने साथ ले गए। रात करीब 8:00 बजे बेटे के नंबर पर फोन लगाया तो उसका फोन बंद जा रहा था। लेस्लीगंज थाना पुलिस ने जांच के दौरान घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस के अनुसार, इस मामले को सड़क दुर्घटना से जोड़ने की कोशिश की गई है, लेकिन अभी तक की जांच में यह हत्‍या का मामला लग रहा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल जाएगा। वहीं पुलिस अब दोनों युवकों की तलाश में जुटी है।