लाइव टीवी

Ranchi Crime News: रांची में मौत की सेल्फी, पूर्वी सिंहभूम में फोटो लेने के दौरान डूबा 16 वर्षीय युवक

Updated Jul 08, 2022 | 17:58 IST

Jamshedpur News: जमशेदपुर में एक युवक को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। युवक की खरकई नदी में डूबने से मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ छोटे भाई को लेकर नदी में नहाने गया था। इसी दौरान यह घटना घटी। लड़के की उम्र महज 16 वर्ष थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
रांची में सेल्फी लेते समय युवक की डूबने से मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • छोटे भाई को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया
  • दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बात गोताखोरों ने शव बाहर निकाला
  • छोटे भाई और दोस्तों के साथ गया था खरकई नदी में नहाने

Ranchi Crime News: जमशेदपुर में सेल्फी लेने के चक्कर में 16 साल के नाबालिग की खरकई नदी में डूबने से मौत हो गई। जबकि उसके छोटे भाई को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया। घटना होने के दो घंटे बाद नाबालिग का शव गोताखोरों की मदद से निकाला जा सका। पुलिस के अनुसार घटना बागबेड़ा थाना क्षेत्र के खरकई नदी के बड़ौदा घाट की है। घटना के बाद मृतक नाबालिग के घर में कोहराम मच गया। परिजनों का बुरा हाल है।  

बता दें कि मृतक नाबालिग विक्रांत सोनी (16) परसुडीह के गोलपहाड़ी का रहने वाला था। घटना की सूचना पर उसके परिजन भी नदी किनारे पहुंचे थे। उनका रो-रो कर बुरा हाल है। सेल्फी के चक्कर में नाबालिग मौत के मुंह में समा गया।

बड़े भाई को बचाने में कूदा छोटा भाई

मिली जानकारी के अनुसार विक्रांत अपने पांच दोस्तों के साथ खरकाई नदी में नहाने के लिए गया था। उसका छोटा भाई भी उसके साथ में गया था। नदी पर बने चेकडैम पर सेल्फी लेने के चक्कर में विक्रांत का पैर फिसल गया और वह नदी में डूबने लगा। उसे डूबता देख उसके अन्य साथी मौके से भाग निकले। जबकि उसका छोटा भाई विक्रांत को बचाने के लिए सीधे नदी में कूद गया। लेकिन पानी अधिक होने के कारण वह भी डूबने लगा। छोटे भाई को तो स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया लेकिन विक्रांत पानी के तेज बहाव में बह गया। बता दें कि विक्रांत ने इसी वर्ष श्यामा प्रसाद स्कूल से हाईस्कूल की परीक्षा पास की थी। परिजनों का कहना है कि एलबीएसएम कॉलेज में वह इंटर में प्रवेश लेने वाला था। 

पहले भी हो चुकी हैं यहां पर डूबने की घटनाएं

जानकारी के लिए बता दें कि मामले की जांच कर रहे बागबेड़ा थाना के एएसआई विजय कुमार ने बताया कि डूबा युवक अपने कुछ साथियों के साथ नदी में नहाने के लिए आया था। सेल्फी लेने में वह नदी में डूब गया। बता दें कि स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए यह भी बताया कि बड़ौदा घाट में अक्सर ऐसी दर्दनाक घटनाएं आए दिन होती रहती है। 10 दिनों पूर्व ही बर्मामाइंस के इंदर सिंह बस्ती में रहने वाले 17 साल का एक युवक यहां डूब गया था। इसके पहले भी कई युवकों की यहां नदीं में डूबने से मौत हुई है।