लाइव टीवी

Ranchi Crime News: रांची में सेल्स मैनेजर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से हुई थी हत्या

Updated Jun 24, 2022 | 16:46 IST

Ranchi Crime News: रांची में 18 जून को हुई सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा का हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है। इस मामले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए कारोबारियों ने सेल्स मैनेजर की हत्या के लिए एक कुख्यात अपराधी को दो लाख की सुपारी दी थी। कारोबार के सिलसिले में ही अंजनी की हत्या हुई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
रांची में सेल्स मैनेजर हत्याकांड का हुआ खुलासा (प्रतीकात्मक)
मुख्य बातें
  • अंजनी को मारने के लिए कुख्यात अपराधी छोटू रंगसाज की ली गई मदद
  • मारे गए सेल्स मैनेजर और आरोपी के बीच बीस साल का कारोबारी संबंध था
  • दो लाख सुपारी देकर करवाई गई थी सेल्स मैनेजर अंजनी की हत्या

Ranchi Crime News: रांची में सेल्स मैनेजर मर्डर केस का पर्दाफाश हो चुका है। मोटर पार्ट्स कम्पनी काफिला के सेल्स मैनेजर अंजनी कुमार सिन्हा का मर्डर मोटर पार्ट्स व्यवसायी ने ही करवाया था। बता दें कि व्यावसायी के शर्तों के मुताबिक अंजनी काम करने के लिए तैयार नहीं हुए थे, जिसके चलते व्यावसायी को कारोबार में बड़ा नुकसान हो रहा था। इसलिए अंजनी को रास्ते से हटाने की तैयारी की गई। इस काम के लिए गढ़वा के कुख्यात अपराधी छोटू रंगसाज की सहायता ली गई।

मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या की साजिश रचने वाले व्यावसायी अमजद हुसैन और अमजद के दोस्त जितेंद्र कुमार चन्द्रवंशी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया अमजद नई मुहल्ला स्थित मोटर पार्ट्स दुकान स्टार मोटर्स का मालिक है। प्रेस कांफ्रेंस में एसडीपीओ सुरजीत कुमार ने बताया है कि मारे गए सेल्स मैनेजर व गिरफ्तार व्यवसायी गुड्डू के बीच पिछले 20 साल से कारोबारी संबंध चला आ रहा था।

व्यावसायिक शर्त मानने के तैयार नहीं हुआ अंजनी

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार व्यावसायी ने सेल्स मैनेजर अंजनी सिन्हा को सिर्फ उसे माल बेचने के लिए कई तरह के प्रयास किए थे। इसके लिए उसने अंजनी पर काफी दबाव बनाया था, कमीशन का ऑफर भी दिया था। स्टार मोटर के इस रवैये की जानकारी अंजनी ने खास जान पहचान वालों को दी थी। जैसे ही पड़ताल शुरू हुई स्टार मोटर का नाम सामने आ गया था। फिर गिरफ्तार गुड्‌डू ने सारे राज उगल दिए।

इस मामले चार आरोपी अभी भी फरार

जानकारी के लिए बता दें कि व्यावसायी गुड्डू ने सेल्स मैनेजर अंजनी के मर्डर का प्लान बनाया था। इस प्लान में अपने दोस्त जितेंद्र कुमार चन्द्रवंशी को शामिल किया था। गुड्डू की जान पहचान गढ़वा में कई हत्याकांड को अंजाम दे चुके कुख्यात अपराधी छोटू रंगसाज से है। अंजनी के मर्डर के लिए छोटू रंगसाज के साथ दो लाख रुपये में सौदा तय हुआ। फिर अंजनी की हत्या करवाई गई। एसडीपीओ सुरजीत ने बताया कि इस मामले में अब तक छह लोगों की संलिप्तता सामने आई है। चार अभी भी फरार हैं। पुलिस उन्हें जल्द पकड़ लेगी।