लाइव टीवी

Ranchi-Patna Road Accident: रांची-पटना मार्ग पर पिकअप पलटने से 3 की मौत, 8 घायल, चार रिम्स रेफर

Updated Jul 01, 2022 | 17:12 IST

Ranchi-Patna Road Accident: रांची-पटना हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। इस मार्ग पर तेज रफ्तार पिकअप पलटने से यह दुर्घटना हुई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत
मुख्य बातें
  • हाईवे पर रामगढ़ में हुआ हादसा, दुकानदार गाड़ी में सामान लादकर हाट बाजार में जा रहा था बेचने
  • बारिश में पिकअप कुज्जू थाना क्षेत्र के दिग्वार फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित हो गया
  • रामगढ़ सदर अस्पताल में घायलों का किया गया इलाज

Ranchi-Patna Road Accident: रांची-पटना हाईवे पर बारिश और तेज रफ्तार के कारण एक बड़ी दुर्घटना हुई। इस हादसे में पिकअप सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना रामगढ़ के कुज्जू थाना क्षेत्र अंतर्गत दिग्वार फ्लाईओवर के पास हुई। वाहन में 15 फेरी दुकानदार सवार थे। सभी कुज्जू से दिग्वार फ्लाईओवर के पास डेली हाट बाजार से सामान बेचकर लौट रहे थे। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए, जिसके बाद राहत एवं बचाव कार्य किए गए।

मृतकों में लारी निवासी 62 साल के मो. इदरीश अंसारी, 40 साल के शमशेर आलम, 30 साल के शंभू साव हैं। जबकि गंभीर रूप से घायलों में 45 साल के टुन्नू अग्रवाल, मो. अकरम, 51 साल के कौशर अली, 40 साल के सोनू कुमार शामिल हैं। इन्हें रांची स्थित रिम्स रेफर किया गया है। जबकि अन्य घायलों का रामगढ़ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में तेज वाहन चला रहा था चालक

घायलों के मुताबिक, साप्ताहिक बाजार से कपड़ा एवं अन्य सामान बेचकर पिकअप से सभी दुकानदार लौट रहे थे। इस दौरान दो पिकअप के चालक एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में तेज वाहन रफ्तार में चला रहे थे। इसी बीच एक पिकअप असंतुलित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार मो. जाहिद, एहसानदिल, 50 वर्षीय मो. छोटन, 55 वर्षीय महबूब, शाहिल एवं तबरेज घायल हो गए। इन सभी को कुज्जू ओपी पुलिस एवं ग्रामीणों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

पीड़ित परिवार को दी गई सूचना

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। इसके बाद घायल एवं मृत लोगों के परिजनों को सूचना दी गई। दोनों के परिवार वाले देर रात ही अस्पताल पहुंचे। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिया गया। जबकि घायलों के परिवार वाले अस्पताल में ही हैं। पीड़ित परिवार ने किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है।