लाइव टीवी

Ranchi Crime: शराब पार्टी कर रहे युवकों को पुलिस ने खदेड़ा, भागने के चक्कर में सूखे कुंए में गिरकर एक की मौत

Updated Jul 05, 2022 | 20:29 IST

Ranchi Crime News: पंडरा इलाके में स्थित बगीचा टोली में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे लोगों से पूछताछ करने पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। जिससे एक युवक की सूखे कुंए में गिरकर मौत हो गई। इस घटना से भड़के लोगों ने इटकी रोड जामकर कर बवाल काटा। बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस के दौड़ाने से कुंए में गिरकर युवक की मौत
मुख्य बातें
  • शराब पीकर हुड़दंग मचाने की सूचना मिलने के बाद पहुंची थी पुलिस
  • पुलिस के द्वारा खदेड़े जाने के दौरान युवक गिर गया सूखे कुंऐं में
  • लोगों ने इटकी रोड जामकर काटा बवाल, पुलिस ने बल प्रयोग कर भगाया

Ranchi Crime News: रांची के पंडरा इलाके में एक युवक पुलिस की लापरवाही की भेंट चढ़ गया। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बगीचा टोली में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे हैं। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने वहां शराब पी रहे लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक युवक की वहां मौजूद सूखे कुंआ में गिरकर मौत हो गई। यह घटना सोमवार देर शाम की बताई जा रही है, वहीं मृतक युवक का नाम सन्नी है। पुलिस ने बताया कि कुंआ सूखा हुआ था और उसमें पत्‍थर पड़े थे। जिससे युवक का सिर टकराने की वजह से गंभीर चोट लगी और मौत हो गई। इस हादसे के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा।

रांची पुलिस ने बताया कि शिकायत मिली थी कि बगीचा टोली में कुछ लोग अवैध शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो एक जगह पर कई लोग मौजूद थे। पुलिस ने जब उन्हें रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो लोग भागने लगे। इसी भागदौड़ के बीच एक व्यक्ति कुंए में गिर गया। पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी उस समय पुलिस को भी नहीं मिल पाई। पुलिस वहां से वापस  थाना लौट आई। पंडरा थाना एसएचओ ने बताया कि, इसके बाद देर रात सूचना मिली कि इटकी रोड को लोगों ने जाम कर दिया है। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इस घटना का पता चला पाया।

सड़म जाम कर आगजनी, पुलिस के साथ भी हाथापाई

इस घटना से नाराज लोग इटकी सड़क को जामकर पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर पुलिस टीम पहुंच गई। इससे लोगों का गुस्‍सा और भड़क गया और लोगों ने सड़क के बीच वाहनों के टायर जलाकर आगजनी शुरू कर दी। जब पुलिस ने लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो लोगों ने पुलिस के साथ ही बदसलूकी शुरू कर दी। पुलिस और लोगों के बीच हाथापाई हो गई। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती बरती और हल्‍का बल प्रयोग कर लोगों को वहां से खदेड़ कर भगा दिया।