लाइव टीवी

AAPKA LUCK METER 17 january 2022 : आज कौन सा नंबर रहेगा आपके ल‍िए लकी, क्‍या कलर पहनें - जानें आपका लकमीटर में

Updated Jan 17, 2022 | 11:28 IST

17 जनवरी का द‍िन आपके ल‍िए क‍ितना लकी रहेगा, आज आपको क‍िस रंग को पहनना है और क‍िन बातों व लोगों से बच कर रहना है। देखें टाइम्‍स नाउ नवभारत पर डॉ. जय मदान के नए शो में क‍ि क‍िस्‍मत आज आपके ल‍िए क्‍या लेकर आ रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान का शो आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर देख सकते हैं
  • जानें क‍ि 17 जनवरी को क‍िस्‍मत आपका क‍ितना साथ देगी
  • 17 जनवरी को कौन सा नंबर और कलर आपके ल‍िए लकी रहेंगे

AAPKA LUCK METER 17 january 2022 : प्रसिद्ध ज्योतिषी डॉ. जय मदान से अब आप अपने डेली भव‍िष्‍यफल को जान सकते हैं। उनका शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर सुबह 7:30 बजे प्रसार‍ित होता है। डॉ. जय मदान एक मोटिवेशनल स्पीकर, परिवर्तनकारी लाइफ कोच, कॉर्पोरेट ट्रेनर, रिलेशनशिप काउंसलर और आध्यात्मिक उपचारक हैं। अपने इस शो में वह आपको बताएंगी क‍ि द‍िन भर में आपका लक आपको क‍ितना सपोर्ट करेगा, आपके ल‍िए कौन सा नंबर लकी रहेगा। 

AAPKA LUCK METER 17 january 2022

मेष राशि- मेष राशिवालों के लिए खुश होने की बात है क्योंकि उनका अच्छा समय आने वाला है जिस वजह से आप खुद में एनर्जी का अनुभव करेंगे। जल्द ही आपकी जिन्दगी में कोई ऐसा दस्तक देने वाला है जो आगे चलकर जीवनभर आपका साथ निभाएगा। लेकिन अगर आप शादीशुदा हैं तो अपने बच्चों का खास ख्याल रखिए उनकी तबियत बिगड़ सकती है और आपको उनके स्वास्थ्य पर ज्यादा खर्चा करना पड़ सकता है। 
भाग्यशाली कलर- नारंगी
भाग्यशाली नंबर -1
भाग्यमीटर-97 %

वृष राशि - आज के दिन अगर आप कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो ये एकदम परफेक्ट टाइम है अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का और सुकुन भरे पल गुजारने का। लेकिन आपको ख्याल रखना है कि आप किसी ऐसे आदमी की सलाह ना ले जिसे काम का अनुभव ना हो। इससे आपको फाइनेंशियल लॉस हो सकता है। वैसे आपकी यात्रा में आपकी मुलाकात किसी हसीन अजनबी से भी हो सकती है। 
भाग्यशाली कलर- लाल
भाग्यशाली नंबर -9
भाग्यमीटर-75 %

मिथुन राशि- आपका अच्छा व्यवहार आपके लिए अच्छे पल लेकर आने वाला है। दिन खत्म होने से पहले पहले इतने दिनों से आप जिस खास काम के पूरा होने का इंतजार कर रहे थे वो आज जरूर पूरा होगा। अगर आप शादीशुदा हैं तो आपके जीवनसाथी के जरिए आपका कोई बिगड़ता हुआ काम भी बन जाएगा। आपको बस अपने आप पर भरोसा बनाए रखना होगा। 
भाग्यशाली कलर- क्रीम
भाग्यशाली नंबर -3
भाग्यमीटर-56 %

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को आज किसी को भी उधार देने से बचने की जरूरत है क्योंकि उधआर दिए हुए पैसे की वापस आने की कोई गारंटी नहीं होगी। साथ ही इससे आपके रिश्तों में भी दरार आ सकती है। वैसे आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से भी हो सकती है जो आपको आपके पुराने समय की यादों में ले जाएगा। वैसे अपने जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करना बिल्कुल ना भूले। 
भाग्यशाली कलर- भूरा
भाग्यशाली नंबर -5
भाग्यमीटर-77 %

सिंह राशि- सिंह राशि के जिन लोगों का रुझान खेलकूद में अपना करियर बनाने के है उनका अच्छा समय शुरु हो चुका है। उनके लिए कई नए रास्ते खुलने वाले हैं और जो लोग पहले से इस करियर में उनको जल्द ही सफलता मिलने वाली है। इसके अलावा अगर आपका पैसा किसी कोर्ट कचहरी में अटका हुआ था तो वो भी आपको जल्द ही वापस मिल सकता है और फैसला आपके हक में आपके हक में आ सकता है। 
भाग्यशाली कलर- हरा
भाग्यशाली नंबर -4
भाग्यमीटर-56 %

कन्या राशि- आज आपको किसी सामाजिक काम में भाग लेने का मौका मिल सकता है जिसकी वजह से आप कई प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आ सकते हैं। आप अगर अपने घर से दूर रहकर काम या पढ़ाई कर रहे हैं तो आपको अपने घरवालों से मिलने और उनके साथ वक्त बिताने का समय मिल सकता है। वैसे आपके बीती जिन्दगी के किसी राज के सामने आने की भी संभावना है तो इस बात खास ख्याल रखिएगा। 
भाग्यशाली कलर- नीला
भाग्यशाली नंबर -4
भाग्यमीटर-57 %

तुला राशि- आज आपकी लव लाइफ के लिए काफी अच्छा समय है। आज आपको प्यार का जबाव प्यार से ही मिलेगा और रोमांस का मौका भी मिलेगा। वैसे अगर आप शेयर बाजार में निवेश करते हैं तो थोड़ा संभलकर रहिएगा नहीं तो आज निवेश किया हुआ धन डूबने की आशंका है। आज अपना ज्यादातर समय अपने परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे। 
भाग्यशाली कलर- सफेद
भाग्यशाली नंबर -5
भाग्यमीटर-67 %

वृश्चिक राशि-आज आपके लिए ज्वैलरी या एंटीक में निवेश करना फायदेमंद हो सकता है। वैसे अपने इन वेंचर्स में आप अपने माता-पिता को शामिल करेंगे तो आपका फायदा दोगुना हो जाएगा। वैसे जीवनसाथी के साथ थोड़ा तनाव हो सकता है। घर के खर्चों को लेकर काफी सावधानी बरतें नहीं तो घर के खर्च आपकी जेब पर आगे चलकर भारी पड़ेंगे। 
भाग्यशाली कलर- सिल्वर
भाग्यशाली नंबर -8
भाग्यमीटर-73 %

धनु राशि- आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है। आप अपना ध्यान आध्यात्म की तरफ लगाएं। इससे आपको काफी सुकून मिलेगा। वैसे कई दिनों से आप और आपके जीवनसाथी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था तो जल्द ही आपका समय बदलने वाला है और आपके जीवन में रोमांस की एंट्री होने वाली है। अगर आप अकेले हैं तो जल्द ही जीवनसाथी से मुलाकात होने वाली है। 
भाग्यशाली कलर- काला
भाग्यशाली नंबर -7
भाग्यमीटर-80 %

मकर राशि- मकर राशि वालों के जीवन में उनके बच्चे खुशी के पल लाने वाले हैं जिससे आपकी पूरी थकान उतर जाएंगी। आप अपने परिवार के साथ अच्छे डिनर का भी प्लान बना सकते हैं। जमीन जायदाद में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है लेकिन इसमें अपने घर के बड़े बुजुर्गों की मर्जी का भी ख्याल रखिएगा। इससे आपके रिश्ते भी मधुर रहेंगे। 
भाग्यशाली कलर-  ग्रे
भाग्यशाली नंबर -2
भाग्यमीटर-75 %

कुंभ राशि- आज आपकी जिन्दगी में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है जिसमें आपका जीवनसाथी आपकी मदद करेगा। अपने दिन को और अच्छा बनाने के लिए बच्चों को ट्रॉफी बांट सकते हैं। आज आप अपने घरवालों के साथ ज्यादा समय नहीं व्यतीत कर पाएंगे लेकिन इस बात की चिंता मत कीजिए क्योंकि आज आप उन्हीं के भविष्य को संवारने के कामों में व्यस्त रहने वाले हैं। 
भाग्यशाली कलर-  गुलाबी
भाग्यशाली नंबर -6
भाग्यमीटर-39 %

मीन राशि- मीन राशि वालों को अपना समय पढ़ने में व्यतीत करना चाहिए फिर चाहे वो पढ़ाई से जुड़ा हुआ हो या फिर किसी साहित्य से। आज आपको कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है लेकिन अपने काम से समय निकालकर बच्चों के साथ समय गुजारें। ये आपको मानसिक शांति और सुख देगा। अपनी जिन्दगी के जरूरी फैसलों में अपने जीवन साथी को जरूर शामिल करें। 
भाग्यशाली कलर-  पर्पल
भाग्यशाली नंबर -4
भाग्यमीटर-81 %

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat