लाइव टीवी

AAPKA LUCK METER 24 january 2022 : स‍ितारे आज आपका क‍ितना साथ देंगे, कौन सा रंग रहेगा लकी - देखें आपका लकमीटर

Updated Jan 24, 2022 | 08:43 IST

24 जनवरी के द‍िन क‍िस्‍मत को अपने ओर रखने के ल‍िए आपको कौन सा रंग पहनना चाह‍िए - ये आप जान सकते हैं आपका लकमीटर शो में। ये डेली होरोस्‍कोप शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर प्रसार‍ित हो रहा है।

Loading ...

AAPKA LUCK METER 24 january 2022 : आज के द‍िन क‍िस्‍मत आपकी फेवर में क‍ितनी है - ये आप टाइम्‍स नाउ नवभारत के डेली होरोस्‍कोप शो आपका लक मीटर में देख सकते हैं। इस शो को डॉ जय मदान लेकर आ रही हैं जो आपको डेली राश‍िफल के साथ आपका आज का लकी कलर और नंबर भी बताएंगी। 

AAPKA LUCK METER 24 january 2022 

मेष - आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर तथा समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। किसी संबंधी द्वारा कोई अशुभ समाचार मिल सकता है जिसकी वजह से मन परेशान रहेगा। कोई भी निर्णय जल्दबाजी तथा भावुकता में ना लें। दोस्तों तथा रिश्तेदारों का आपके कार्यों में मीन मेख निकालना आपकी कार्यप्रणाली में रुकावट डाल सकता है। नौकरीपेशा लोगों की कोई ऑफिशियल यात्रा होना संभव है। 
भाग्यशाली रंग- नीला, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर -65%

वृष - किसी लक्ष्य की प्राप्ति में भाइयों का प्रयोग सहयोग प्राप्त होगा। ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में विद्यार्थियों की रुचि बनी रहेगी। घर परिवार के कार्य में अत्यधिक व्यस्तता के कारण स्वयं पर अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। बिजनेस में बदलाव लाने की जरूरत होगी। जिन्हें आप बहुत समझदारी से सुलझा लेंगे। नौकरीपेशा लोगों की मेहनत जल्दी ही उन्हें अपने लक्ष्य के निकट ले जाएगी।  
भाग्यशाली रंग- पीला, 
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर -59%

मिथुन - आपके बनते कार्यों में अक्सर रुकावटें आने का कारण आपके स्वयं का उतावलापन और गुस्सा ही है। अपनी नकारात्मक बातों पर काबू पाना आपके लिए उचित रहेगा। आज मामा पक्षी कुछ बात विवाद होने की आशंका बन रही है। कार्यक्षेत्र में अच्छी व्यवस्था रहेगी। स्टाफ और कर्मचारियों का भी सहयोग के मिलेगा। किसी भी काम को कल पर ना डाल कर उचित समय में ही शुरु कर दें। पति-पत्नी के संबंधों में भी मधुरता बनी रहेगी। 
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, 
भाग्यशाली अंक- 2
भाग्य मीटर -61%

कर्क - पिछले कुछ समय से अपने किसी निकट संबंधी के साथ चल रही गलतफहमी का निवारण होगा। संपत्ति और बंटवारे संबंधी के विवाद किसी की मध्यस्थता से आसानी से सुलझ सकते हैं। किसी भी काम को करने में जल्दबाजी ना करें। आपकी परेशानियों में परिवार जनों का पूर्ण सहयोग रहेगा। प्रेम संबंधों को विवाह में परिणीत होने जैसी योजनाएं बन सकती है। वाहन सावधानी पूर्वक चलाने का प्रयास करें। 
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर -77%

सिंह - फालतू की गतिविधियों से ध्यान हटाकर अपने कार्यों पर उचित ध्यान दें। समय अनुकूल है, इसका लाभ उठाएं। पड़ोस में किसी धार्मिक समारोह में जाने से लोगों के साथ मेल मिलाप बढ़ेगा। भाइयों के साथ संबंधों में कड़वाहट ना आने दें। कोई पार्टनरशिप करने की सोच रहे हैं तो उस पर तुरंत अमल करें। सफलता मिलने के उचित योग बने हुए हैं। नौकरीपेशा स्त्रियों के लिए कुछ नई उपलब्धियां बन रही हैं। 
भाग्यशाली रंग- क्रीम, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर -58%

कन्या - आज पैतृक संपत्ति अथवा वसीयत से जुड़े मामले हल हो सकते हैं। समय अनुकूल है आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। घर में कोई धार्मिक आयोजन से सकारात्मक ऊर्जा व्याप्त रहेंगी। धन संबंधी लेनदेन करते समय सावधानी रखना जरूरी है। पति-पत्नी आपसी सामंजस्य द्वारा घर के माहौल को सुखद बनाए रखने में सफल रहेंगे और घर का वातावरण खुशनुमा और सौहार्दपूर्ण बना रहेगा। 
भाग्यशाली रंग- सफेद, 
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर -71%

तुला - घर परिवार की सुख सुविधाओं का ध्यान रखने तथा देखभाल करने में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। किसी सामाजिक गतिविधि में आपके उत्तम योगदान की वजह से सम्मानित भी होंगे। आपके किसी आर्थिक परेशानी में आपके मित्र आपकी मदद करने के लिए तत्पर रहेंगे। मौसम में बदलाव की वजह से एलर्जी और खांसी जुकाम रहेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बिल्कुल भी बरतना उचित नहीं है। 
भाग्यशाली रंग- बैंगनी, 
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर -81%

वृश्चिक - आज दिल की बजाए दिमाग से काम लें। भावनाओं में आकर आप अपना नुकसान कर सकते हैं। बच्चों के भविष्य संबंधी कुछ योजनाएं बनेगी और निवेश संबंधी कार्य भी संपन्न होंगे। हिम्मत और साहस द्वारा असंभव कार्य को भी आसानी से संभव बना लेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार से मामूली से बात पर कहासुनी हो सकती हैं जिसका असर पारिवारिक संबंधों पर भी पड़ेगा। किसी भी जोखिम पूर्ण कार्य को करने से पहले उसकी सभी पहलू पर सोच विचार करना जरूरी है। 
भाग्यशाली रंग- पर्पल 
भाग्यशाली अंक- 2
भाग्य मीटर -69%

धनु - आज आप अपने किसी रुचि संबंधी कार्य को करके प्रसन्नता महसूस करेंगे। संतान की किसी समस्या को हल करने में भी आपका सहयोग सकारात्मक रहेगा। प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त संबंधी योजनाएं सफल हो जाएगी। आलस के हावी होने से आपके कई महत्वपूर्ण काम रुक भी सकते हैं। व्यर्थ की गतिविधियों में खर्चों की अधिकता रहेगी। इस समय किसी को भी पैसा उधार ना दें वरना वापसी संभव नहीं है। 
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, 
भाग्यशाली अंक- 4
भाग्य मीटर -57%

मकर - अगर घर परिवर्तन संबंधी कोई योजना बना रहे हैं तो उस पर कोई भी कार्यवाही करने के लिए समय अति अनुकूल है। युवा वर्ग को अपने कैरियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में निकट संबंधियों की आवाजाही भी रहेगी। आपकी लापरवाही की वजह से कुछ बनते हुए कार्य में रुकावट आ सकती हैं।  कर्मचारियों की किसी लापरवाही की वजह से कोई ऑडर भी कैंसिल हो सकता है। 
भाग्यशाली रंग- सफेद, 
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर -88%

कुंभ - पिछले कुछ समय से आप जिन कार्यों की वजह से परेशान हो रहे थे। उनसे संबंधित समस्या हल हो जाएगी। किसी समारोह में जाने का अवसर मिलेगा जहां किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए लाभदायक साबित होगी। किसी मित्र की सलाह आपके लिए गलत साबित हो सकती है इसलिए दूसरों की बजाए अपने कार्य क्षमता पर विश्वास रखना जरूरी है। आय की अपेक्षा खर्चों की अधिकता रहेगी।  
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, 
भाग्यशाली अंक- 7
भाग्य मीटर -75%

मीन - किसी धार्मिक संस्था में सेवा संबंधी कार्यों में आप का विशेष योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से आर्थिक स्थिति बेहतर हो जाएगी। विदेश संबंधी व्यवसाय में फिर गति आएगी। टैक्स और लोन संबंधी मामलों को तुरंत निपटाने का प्रयास करें। सरकारी नौकरी में वर्तमान परिस्थितियों की वजह से कार्यभार अधिक रहेगा। 
भाग्यशाली रंग- जामुनी, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर -79%

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat