लाइव टीवी

LIC Recruitment: एलआईसी में 14 लाख तक कमाने का मौका, समय गवाएं बिना ऐसे करें आवेदन

Updated Dec 22, 2020 | 15:15 IST

क्रिसमस के उपहार के तौर पर एलआईसी यानी भारतीय जीवन बीमा निगम ने बेरोजगार युवाओं के लिए निकाली है वैकेंसी। 14 लाख तक कमाने का दे रही है अवसर। 

Loading ...
LIC Jobs
मुख्य बातें
  • 31 दिसंबर से पहले करें इन पदों के लिए आवेदन
  • मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए 9 और असिस्टेंट मैनेजर के लिए 11 पदों पर निकाली गई है वैकेंसी
  • मैनेजमेंट ट्रेनी से लेकर असिस्टेंट मैनेजर तक के पदों के लिए निकाली गई हैं वैकेंसी

LIC vacancy 2020: भारतीय जीवन बीमा निगम ने कुल 20 पदों के लिए वैकेंसी निकाली हैं। एलआईसी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए यह जानकारी दी है कि इन पदों के लिए आवेदन 31 दिसंबर तक लिए जाएंगे। एलआईसी ने कुल 20 पदों के लिए वैकेंसी निकेली है, जिसमें से 09 पद मैनेजमेंट ट्रेनी और 11 पद असिस्टेंट मैनेजर के लिए निर्धारित की गई हैं। अप्लाई करने के लिए इस वेबसाइट https://www.lichousing.com/submit_resume.php पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरिए। सभी महत्वपूर्ण जानकारियों के लिए इस लेख को जरूर पढ़िए।

आवेदन शुरू होने की तिथि: - 22 दिसंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि: - 31 दिसंबर 2020


आयु सीमा

इन पदों के लिए 30 साल की उम्र तक वाले उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दिया जाएगा।  

शैक्षणिक योग्यता 

अगर आपके पास एमसीए, बीएससी, बीटेक या बीई की डिग्री है तो आप इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए योग्य हैं।

सलेक्शन की प्रक्रिया 

ध्यान दीजिए कि इन पदों के लिए उम्मीदवारों को कोई परीक्षा देने की जरूरत नहीं है। जिन उम्मीदवारों ने इन पद के लिए आवेदन किया है उनके मेरिट के अनुसार सीधी भर्ती होगी। 

अप्लाई करने का तरीका

अगर आप इन पद के लिए योग्य हैं और अप्लाई करना चाहते हैं तो ऑनलाइन एप्लीकेशन को भरिए। इस https://www.lichousing.com/submit_resume.php वेबसाइट पर जा कर आप इप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने के लिए किसी भी उम्मीदवार से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा, मतलब आवेदन करने की प्रक्रिया निशुल्क है। आपको 31 दिसंबर 2020 से पहले इन आवेदन के लिए अप्लाई करना है।