लाइव टीवी

MPSC Mains Result Declared: एमपीएससी ने mpsc.gov.in पर जारी किया मेन्स रिजल्ट PDF, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Updated Aug 28, 2022 | 21:35 IST

MPSC Mains Result at mpsc.gov.in Declared: एमपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021 घोषित! एमपीएससी राज्य सेवा मुख्य परिणाम आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in पर ऑनलाइन जारी किया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए गए स्टेप्स और सीधे लिंक का उपयोग करके अपने एमपीएससी मेन्स परिणाम को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

Loading ...
MPSC Mains Result Declared

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग, एमपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021 उन सभी उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन घोषित किया गया है जो एमपीएससी राज्य सेवा मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे। उम्मीदवार अपने एमपीएससी मुख्य परिणाम को आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in पर ऑनलाइन डाउनलोड और देख सकते हैं। एमपीएससी परिणाम डाउनलोड करने के चरण और सीधा लिंक यहां साझा किया गया है।

एमपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021 की घोषणा उन सभी उम्मीदवारों के लिए की गई है, जिन्होंने एमपीएससी प्रीलिम्स 2021 को क्वालिफाई करने के बाद मेन्स परीक्षा दी थी। आधिकारिक पीडीएफ के अनुसार, परिणाम क्षेत्रवार जारी किया गया है और उम्मीदवार इसे अपने अनुसार देख सकते हैं।

उम्मीदवारों को अपने एमपीएससी मेन्स रिजल्ट को डाउनलोड करने के लिए किसी लॉग इन क्रेडेंशियल की आवश्यकता नहीं है। वे एमपीएससी परिणाम पीडीएफ की जांच के लिए यहां दी गई स्टेप-दर-स्टेप प्रक्रिया और डायरेक्ट लिंक का उपयोग कर सकते हैं।

डायरेक्ट लिंक- MPSC Main result 2021 declared - Direct link

एमपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021: पीडीएफ कैसे डाउनलोड करें

  1. उम्मीदवारों को महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - mpsc.gov.in पर जाना होगा।
  2. होम पेज पर, 'Adv.No.031/2022 राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2021-परिणाम' वाले लिंक पर क्लिक करें।
  3. एमपीएससी राज्य सेवा मुख्य परिणाम 2021 पीडीएफ के साथ एक नया पेज खुलेगा जिसमें क्षेत्रवार परिणाम होंगे।
  4. आप अपने क्षेत्र के अनुसार एमपीएससी परिणाम देख सकते हैं या अपना नाम / रोल नंबर खोज सकते हैं।
  5. अगर जरूरी हो, तो आप परिणाम की एक कॉपी डाउनलोड और प्रिंट भी कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि एमपीएससी मेन्स रिजल्ट 2021 को लेकर अंतिम भर्ती सभी डॉक्यूमेंट्स के क्रॉस-वेरिफिकेशन के बाद ही की जाएगी। इसलिए, सभी को सलाह दी जाती है कि वे अपने डॉक्यूमेंट तैयार रखें और फिर अंतिम भर्ती के लिए अन्य औपचारिकताओं के साथ आगे बढ़ें।