लाइव टीवी

Lakshmi Narayan Ji Kahani Video: देखें कैसे विष्णु भगवान और लक्ष्मी जी ने ली भक्तों की परीक्षा, दिया वरदान

Updated Jun 26, 2020 | 00:20 IST |

Vishnu Lakshmi Ji Kahani Video: ऐसा कहा जाता है कि जब भगवान अपने भक्तों की परिक्षा लेते हैं, तो उन्हें शक्ति देते हैं कि वो परिक्षा को पास कर सकें। यहां हम एक ऐसी ही कहानी लाए हैं।

Loading ...

Vishnu Lakshmi Ji Kahani Video: आज यानि शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की पूजा की जाती है, लोग उनके लिए व्रत रखते हैं और इच्छा पूरी करने के लिए प्रार्थना करते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे भगवान स्वंय अपने भक्तों की परिक्षा लेते हैं और उन्हें शक्ति देते हैं, कि वो उसे सही प्रकार से पास कर सकें। कई लोगों का मानना होता है कि भगवान हमें ही दुख क्यों देते हैं, लेकिन उस दुख के बाद सुख भी आता है। ऐसा कहा जाता है कि अगर दुख ही नहीं होंगे, तो सुख को कैसे महसूस किया जाएगा। आज के दिन लक्ष्मी जी और विष्णु जी की ये कहानी सुनने से आपका मन प्रसन्न होगा और घर में खुशहाली भी आएगी। भगवान विष्णु और लक्ष्मी जी की कहानी आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल