लाइव टीवी

Sai Baba Bhajan : 10 साल बाद भी पूरी श्रद्धा से सुना जाता है सतिंदर सरताज का साईं वे साईं भजन, देखें वीड‍ियो

Updated Nov 05, 2020 | 19:52 IST |

Sai Baba ke Bhajan : साईं बाबा के भक्‍तों में साईं वे साईं भजन बहुत सुना जाता है। ये 2010 में आया था और इसे सत‍िंदर सरताज ने अपनी आवाज दी है। आप भी सुनें इस भजन को।

Loading ...

सतिंदर सरताज पंजाबी गायक, गीतकार, अभिनेता और कवि हैं। उनके दर्द भरी आवाज में साईं की भक्ति सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आती है। आपको बता दें कि उन्होंने यह गाना 10 साल पहले गाया था। जिसका क्रैश आज भी लोगों के बीच बना हुआ है। इस गाने की वजह से ही उनकी एक अलग पहचान बनी है। सूफी गायक सतिंदर सरताज न सिर्फ सुरों के लिए अपनी खास पहचान रखते हैं, बल्कि उनकी फिटनेस और उनकी खूबसूरत स्टाइल भी युवाओं को काफी पसंद आती है। जी हां सतिंदर सरताज का यह सदाबहार गीत आज भी यूट्यूब पर जमकर सुना जाता है। इस पंजाबी रूहानी गाने की लिरिक्स, म्यूजिक और गाना सतिंदर सरताज ने खुद किया हैं। आप इस गाने का पूरा वीडियो यहां देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल