लाइव टीवी

Mata Lakshmi Bhajan Video: शुक्रवार को मां लक्ष्मी के भजन और पूजन से घर में नहीं आती धन की कमी

Updated Feb 13, 2020 | 15:07 IST |

Mata Lakshmi Bhajan Video: माता लक्ष्मी की पूजा से घर में धन की कमी नहीं होती है और उनकी कृपा हमेशा बनी रहती है। इस भजन से घर के सारे कष्ट दूर होने के साथ-साथ, जीवन खुशहाल भी बनता है।

Loading ...

Mata Lakshmi Bhajan Video: शुक्रवार माता लक्ष्मी का दिन माना जाता है और उन्हीं की पूजा भी की जाती है। माता लक्ष्मी को हरिप्रया, ईश्वरी और कमला भी कहा जाता है। इस दिन कई लोग अपनी इच्छा पूरी करने के लिए मां लक्ष्मी का व्रत भी रखते हैं। ऐसा माना जाता है कि माता लक्ष्मी की कृपा जिस व्यक्ति पर होती है, वो सभी कामों में अव्वल रहता है और मान-सम्मान की कमी भी महसूस नहीं होती है। शुक्रवार के दिन जल्दी उठकर, स्नान करने के बाद मां ईश्वरी की पूजा करनी चाहिए और भजन सुनने चाहिए। लक्ष्मी माता को कमल का फूल भी चढ़ाया जाता है और सफेद रंग का खाना भी बनाया जाता है। अगर आप लक्ष्मी माता का भोग लगाकर, इसे सबको बांट देंगे तो ये आपके लिए लाभकारी साबित होगा। आप भी इस वीडियो में लक्ष्मी माता के भजन 'घर में पधारो मां लक्ष्मी' सुनकर अपने मन को शांत और सुखी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल