लाइव टीवी

Lord Vishnu Bhajan Video: घर की दरिद्रता और गरीबी को दूर करने के लिए जरुर सुने विष्णु जी का ये भजन

Updated Dec 17, 2020 | 09:21 IST |

Lord Vishnu Bhajan Video: गुरुवार का दिन भगवान विष्णु का होता है। कहा जाता है कि गुरुवार के दिन विष्णु जी की पूजा अराधना करने से व्यक्ति के पारिवारिक जीवन में सुख-शांति आती है।

Loading ...

Lord Vishnu Bhajan Video: ये तो आप जानते ही हैं, कि विष्‍णु जी संसार के पालनहार हैं और उनकी पूजा करने से आपको संसार के हर दुख से मुक्‍ति मिलती है। पैसों की तंगी हो या संतान की प्राप्‍ति, सुख, समृद्धि, वैभव, धन और यश की प्राप्‍ति के लिए भगवान विष्‍णु का पूजन किया जाता है। अगर आप विष्‍णु पूजन करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए गुरुवार यानि बृहस्‍पति‍वार का दिन सर्वश्रेष्‍ठ रहता है। गुरुवार के दिन पूजा करने से विष्णु भगवान प्रसन्न होते हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। विष्‍णु पूजन करने से बहुत लाभ मिलता है। गुरुवार के दिन विष्णु जी की उपासना से सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। देखिए विष्णु जी की आरती और रखिए अपने घर में सुख शांति।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल