लाइव टीवी

Tuesday Special Bajrang Bali Bhajan Video: दिल को छूने वाला हनुमान जी का ये भजन करेगा आपको सभी संकटो से दूर

Updated Jul 20, 2020 | 21:08 IST |

Tuesday Special Bajrang Bali Bhajan Video: मंगलवार को हनुमान जी का दिन माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा करने से कई लाभ होते हैं। इस दिन हनुमान जी की पूजा और व्रत करने से हनुमान जी की असीम कृपा मिलती है।

Loading ...

Tuesday Special Bajrang Bali Bhajan Video: मंगलवार और शनिवार बजरंगबली के दिन हैं। मान्यता है कि मंगलवार को हनुमान जी का खास पूजन करने से बहुत लाभ होते हैं, बजरंगबली खास लाभ देते हैं। हनुमान जी एक ऐसे देवता हैं जिनकी पूजा में सावधानी बहुत जरूरी है। मंगलवार को अगर सुबह बरगद के पेड़ के एक पत्ते को तोड़कर गंगा जल से धो कर हनुमान जी को अर्पित करें तो धन की आवक बढ़ती है। मंगलवार के दिन हनुमान जी के भजन को सुनकर उनकी की पूजा करना बहुत शुभ माना जाता है। इस दिन हनुमान जी की पूजा करने से कई लाभ होते हैं। इस दिन हनुमान जी की पूजा और व्रत करने से हनुमान जी की असीम कृपा मिलती है। ये हनुमान जी का बहुत ही मधुर भजन है। देखिए हनुमान जी की आरती और किजिए अपने सभी संकटो को दूर।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (Spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल