लाइव टीवी

युवेंटस को हर चैंपियनशिप में शीर्ष पर पहुंचाना चाहते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो

Updated Aug 28, 2020 | 14:08 IST

Cristiano Ronaldo: क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने कहा कि वह इटली के क्‍लब युवेंटस के साथ अपने तीसरे सत्र के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोनाल्‍डो ने युवेंटस को सिरी ए का खिताब दिलाने में मदद की।

Loading ...
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो
मुख्य बातें
  • क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने युवेंटस को हर प्रतियोगिता में शीर्ष पर देखने की इच्‍छा जताई
  • रोनाल्‍डो ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी कि वह तीसरे सत्र के लिए पूरी तरह तैयार हैं
  • रोनाल्‍डो चाहते हैं कि युवेंटस क्‍लब को चैंपियंस लीग का खिताब भी दिला सकें

तुरिन (इटली): ऐसे समय में जबकि लियोनेल मेसी का विश्व फुटबॉल में भविष्य सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है तब लंबे समय से उनके प्रतिद्वंद्वी रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने युवेंटस के प्रति अपनी पूरी प्रतिबद्धता दिखाते हुए कहा कि वह इस इतालवी क्लब को हर प्रतियोगिता में शीर्ष पर देखना चाहते हैं। रोनाल्डो ने युवेंटस के साथ चार साल का करार किया है और अब वह इस क्लब की तरफ से तीसरे सत्र में खेलने के लिये तैयार हैं।

रोनाल्डो ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'मैं युवेंटस के खिलाड़ी के तौर पर अपने तीसरे सत्र के लिये तैयार हो रहा हूं तथा मेरा जुनून और जज्बा हमेशा की तरह चरम पर हैं। प्रतिबद्धता, समर्पण और पेशेवरपन। मेरी पूरी शक्ति तथा मेरे साथियों और युवेंटस के स्टाफ की मदद से हम फिर से इटली, यूरोप और विश्व में अपनी पताका लहराने का प्रयास करेंगे।'

35 वर्षीय रोनाल्डो ने युवेंटस को पिछले दो सत्र में सिरी ए का खिताब जीतने में मदद की, लेकिन वह अभी तक टीम को चैंपियन्स लीग का खिताब दिलाने में नाकाम रहे हैं।