लाइव टीवी

'तुम्हारे डैडी कौन हैं, मुझे फर्क नहीं पड़ता', हल्क होगन की बेटी ने की फरमाइश तो पूर्व WWE स्टार ने वसूले पैसे

Updated Jun 26, 2021 | 11:34 IST

Virgial and Brooke Hogan: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) सुपरस्टार ने हल्क होगन की बेटी के फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने किस बात के पैसे वसूले।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ब्रूक होगल मशहूर रेसलर हल्क होगन की बेटी हैं।
मुख्य बातें
  • हल्क होगन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं
  • उन्होंने कई सालों तक रेसलिंग में छाप छोड़ी
  • उनके बेटी ने भी रसेलिंग में किस्मत आजमाई

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के पूर्व सुपरस्टार वर्जिल भले ही आज कोई बड़े सेलेब्रेटी न हों लेकिन वह अब भी फोटो या ऑटोग्राफ के लिए पैसे चार्ज करते हैं। 59 वर्षीय वर्जिल ने हाल ही में जब दिग्गज रेसल हल्क होगन की बेटी ब्रूक होगन से मिले तो उन्होंने साथ में फोटो क्लिक करने के पैसे वसूलने में हिचक नहीं दिखाई। वर्जिल ने ट्विटर पर खुद इस बात के बारे में बताया। बता दें कि वर्जियल का असली नाम माइकल जोन्स है।

वर्जिल ने खुलासा किया कि उन्होंने ब्रूक के संग फोटो क्लिक करने के पैसे चार्ज किए। उन्होंने ब्रूक के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया कि मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि तुम्हारे डैडी कौन हैं? एक फोटो के लिए 20 डॉलर और ऑटोग्राफ कॉम्बो के लिए 30 डॉलर। मालूम हो कि वर्जिल ने लगभग 8 साल डब्ल्यूडब्ल्यूई में बिताए। वह कई दिलचस्प मुकाबलों में दमखम दिखाते नजर आए।

वहीं, ब्रुक होगन की बात करें तो वह WWE में तब दिखाई दीं जब हल्क रैंडी ऑर्टन के खिलाफ स्टोरीलाइन में थे। हल्क के वहां रहने के दौरान वह टीएनए में भी शामिल हुईं। जब भी प्रोफेशनल रेसलिंग की चर्चा होती है तो उसमें हल्क का जिक्र स्वाभिक है। वह WWE के ऐसे रेसल रहे, जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। 

हल्क ने 1980 के दशक के एक जबरदस्त लोकप्रिय रेसल रहे हैं। उन्होंने रिंग में उतरने के बाद से संन्यास लेने तक के कई उपलब्धियां हासिल कीं। उन्होंने रैसलमेनिया की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और कई मौकों पर कंपनी के सबसे बड़े शो की शान बढ़ाई। हल्क WCW में भी टॉप ड्रॉ रहे और कई इवेंट में छाप छोड़ी। उन्हें 2020 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।