लाइव टीवी

उबेर कप से हटीं भारतीय शटलर सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा

Updated Apr 22, 2022 | 22:20 IST

N Sikki Reddy and Ashwini Ponappa ruled out of Uber Cup: भारत की डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी एन सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा उबेर कप से चोट के कारण बाहर हो गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
N Sikki Reddy and Ashwini Ponappa
मुख्य बातें
  • उबेर कप से बाहर भारत के स्टार डबल्स खिलाड़ी
  • एन सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा टूर्नामेंट से हटीं
  • चोट के कारण नहीं मिल सकेगा खेलने का मौका

एन सिक्की रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय महिला युगल टीम चोट के कारण शुक्रवार को आगामी उबेर कप टूर्नामेंट से हट गयी। भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने यह जानकारी दी। सिक्की रेड्डी को चोट के कारण डाक्टर ने आराम की सलाह दी है जिससे इस भारतीय जोड़ी को यह फैसला करना पड़ा। उबेर कप आठ से 15 मई तक बैंकाक में खेला जायेगा।

बीएआई ने एक बयान में कहा, ‘‘सिक्की रेड्डी को पेट में ग्रेड 2 टीयर है (एब्डोमिनस रेक्ट्स) है जिसकी पुष्टि एमआरआई में हुई है और उन्हें डाक्टर ने चार से छह हफ्ते के आराम की सलाह दी है।’’

बीएआई महासचिव संजय मिश्रा ने कहा, ‘‘इन परिस्थितियों में यह जोड़ी उबेर कप के अलावा आगामी बीएसी टूर्नामेंट से हट गयी है तथा चयनकर्ताओं ने सिमरन सिंह और रितिका ठक्कर को उनकी जगह शामिल करने का फैसला किया है क्योंकि वे चयन ट्रायल के दौरान रैंकिंग में चौथे स्थान पर थीं।’’ बीएआई ने एक दिन पहले ही आगामी एशियाई खेलों, राष्ट्रमंडल खेलों और थॉमस एवं उबेर कप के लिये भारतीय टीम की घोषणा की थी।