लाइव टीवी

प्रशंसकों के लिए राहत की खबर, बार्सिलोना के साथ फिलहाल बने रहेंगे मेसी 

Updated Sep 05, 2020 | 20:01 IST

Lionel Messi and Barcelona FC: लियोनेल मेसी ने शनिवार को ऐलान किया कि वो फिलहाल बार्सिलोना के लिए खेलते रहेंगे। फिलहाल उनका किसी दूसरे क्लब के साथ जुड़ने का कोई इरादा नहीं है।

Loading ...
लियोनल मेसी

बार्सीलोना: स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सीलोना के प्रशंसकों ने उस समय राहत की सांस ली जब दिग्गज लियोनेल मेस्सी ने कहा कि वह किसी दूसरी टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए अभी एक और सत्र का इंतजार करेंगे।

अर्जेंटीना के इस महान खिलाड़ी ने शुक्रवार को घोषणा की कि क्लब छोड़ने की जानकारी देने के बावजूद वह अपने अनुबंध के तहत आखिरी सत्र में खेलेंगे। इस 33 साल के फुटबॉलर ने कहा कि वह टीम के साथ बने रहेंगे क्योंकि वह अदालत का दरवाजा खटखटाने जैसी चीजों से बचना चाहते हैं।

बार्सीलोना डेली स्पोर्ट्स के शनिवार के अंक के पहले पन्ने पर मेस्सी की बड़ी तस्वीर के साथ लिखा था, 'वह रूक रहे हैं।' क्लब के प्रशंसक मेस्सी के टीम के साथ बने रहने से काफी खुश है।

बहत्तर साल के सेवानिवृत्त राबर्टो सेरवो ने कहा, 'बार्का के दूसरे समर्थको की तरह मैं भी इस खबर का जश्न मना रहा हूं।' मेसी ने गोल डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में शुक्रवार टीम से साथ बने रहने की बात कही थी।

स्वास्थ्य कार्यकर्ता नोलिया लैगरस ने कहा, मैंने इस इस खबर पर करीब से नजर रखा है मुझे लगता है उन्हें इस बारे में जनवरी में ही फैसला कर लेना चाहिये था। उन्होंने कहा कि बार्सीलोना उनके लिए परिवार का हिस्सा जैसा है क्योंकि उन्होंने अपना जीवन यहां बिताया है। तो, फिर ऐसी बातें क्यों? हम प्रशंसक ऐसा (क्लब और मेस्सी में विवाद) नहीं चाहते थे।'

बार्सीलोना को नये सत्र में तीन सप्ताह बाद विलारियाल के खिलाफ अपना अभियान शुरू करना है। मेस्सी ने नये कोच रोनाल्ड कोइमैन की देखरेख में टीम के साथ अभी अभ्यास शुरु नहीं किया है।