लाइव टीवी

आने वाला है टाइगर वुड्स के जीवन का खास पल, चैंपियनशिप में अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ खेलते दिखेंगे

Updated Nov 20, 2020 | 00:47 IST

Tiger Woods to play Golf with son Charlie Woods: महान गोल्फर टाइगर वुड्स के लिए बेहद खास पल आने वाला है। वो पीएनसी चैंपियनशिप में अपने 11 साल के बेटे चार्ली के साथ खेलते दिखेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
अपने बच्चों के साथ टाइगर वुड्स

न्यूयॉर्क: टाइगर वुड्स को इस साल एक और टूर्नामेंट में खेलना है और यह उनके लिए किसी अन्य टूर्नामेंट जितना ही बड़ा है क्योंकि वह इस गोल्फ टूर्नामेंट में अपने बेटे चार्ली के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। पीएनसी चैंपियनशिप ने गुरुवार को घोषणा की कि टूर्नामेंट में वुड्स 11 साल के चार्ली के साथ खेलेंगे। इस टूर्नामेंट में 1995 से मेजर खिताब जीतने वाले गोल्फर अपने बेटों के साथ जोड़ी बनाएंगे। वुड्स 1994 में पेशेवर गोल्फर बने थे।

वुड्स ने कहा, ‘‘मैं आपको बता नहीं सकता कि चार्ली के साथ अपने पहले आधिकारिक टूर्नामेंट में एक साथ खेलने को लेकर मैं कितना रोमांचित हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जूनियर गोल्फर के रूप में उसे प्रगति करते हुए देखना शानदार है और पीएनसी चैंपियनशिप में एक साथ खेलना बेहतरीन है।’’

पीएनसी चैंपियनशिप का आयोजन 19-20 दिसंबर को मध्य फ्लोरिडा के रिट्ज कार्लटन गोल्फ क्लब ओरलैंडो में किया जाएगा। टाइगर वुड्स ही नहीं बल्कि उनके करोड़ों फैंस को भी इस चैंपियनशिप का बेसब्री से इंतजार होगा।