लाइव टीवी

VIDEO: एसी मिलान के स्टार फुटबॉलर को पुलिस ने बीच सड़क पकड़ा, गन प्वाइंट पर लेने के बाद हुआ गलती का एहसास

Updated Jul 18, 2022 | 22:32 IST

Timoue Bakayoko Viral Video: एसी मिलान के स्टार फुटबॉलर टीमो बकायोको का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस ने उन्हें पकड़ रखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
टीमो बकायोको

इटली के मशहूर फुटबॉल क्लब एसी मिलान के मिडफील्डर टीमो बकायोको का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, बकायोको को पकड़े जाने का वीडियो पुराना है, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्हें मिलान पुलिस ने तीन जुलाई को बीच सड़क पर अपने शिकंजे में ले लिया था, लेकिन गलती का एहसास होने के बाद स्टार फुटबॉलर को छोड़ दिया गया था। 

पुलिस ने गन प्वाइंट पर लिया

पुलिस ने बकायोको को कथित तौर पर मिलान के पोर्टा गैरीबाल्डी इलाके में गन प्वाइंट पर पकड़ा था। ऐसा गलत पहचान की वजह से हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने बकायोको की कार को रोका और उन्हें बाहर निकलने के लिए कहा। इसके बाद पुलिस ने उनकी पीठ पर हाथ रखा और तलाशी शुरू कर दी। वहीं, एक महिला पुलिसकर्मी ने फुटबॉलर पर बंदूक तान दी। बाद में पता चला कि पुलिस अन्य व्यक्ति की तलाश में जुटी थी, जिसने बकायोको की तरह हरे रंग की शर्ट पहनी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: फीफा लाएगा नई तकनीक, कतर विश्व कप फुटबॉल में 'ऑफ-साइड' के फैसलों में आएगी काम

हालांकि, पुलिस ने अपनी गलती का एहसास होने पर बकायोको को पीठ थपथपाकर छोड़ दिया। इस चौंकाने वाली घटना को इटली के पत्रकार तानक्रेडी पामेरी ने कैमरे में कैद किया और ट्विटर पर शेयर किया। टैनक्रेडी ने लिखा, 'एक पुलिसकर्मी अपने सहकर्मी से कहता है कि यह संदिग्ध नहीं बल्कि मिलान का खिलाड़ी है। दरअसल, 3 जुलाई को इलाके में गन शूटिंग का मामला आया था और पुलिस दो संदिग्धों की तलाश में थी। उनमें से एक ब्लैक था और उसने हरे रंग की शर्ट पहन रखी थी।'

यह भी पढ़ें: रवि शास्त्री ने कहा- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल की तर्ज पर खेला जाए टी20 क्रिकेट