लाइव टीवी

फुटबॉल पर फिर कोविड का वार, बड़े मैच से ठीक पहले एटलेटिको मैड्रिड में दो कोरोना पॉजिटिव

Updated Aug 10, 2020 | 16:09 IST

Two Ateltico Madrid players Coroanvirus positive: स्पेन के दिग्गज फुटबॉल क्लब एटलेटिको मैड्रिड के दो फुटबॉलर्स कोरोनावायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
Atletico Madrid

मैड्रिडः कोविड-19 महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया हुआ है और तकरीबन छह महीने का समय होने जा रहा है और ये वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। खेल जगत पर भी इस महामारी का गहरा प्रभाव पड़ा है। फुटबॉल की बात करें तो यूरोपीय फुटबॉल बेशक शुरू हो चुका है लेकिन शुरुआत में यहां कोरोना मामलों को संभालने के बाद अब एक बार फिर मामले सामने आने शुरू हो गए हैं। ताजा खबर एक बड़ी टीम से है- एटलेटिको मैड्रिड।

यूएफा चैंपियन्स लीग के क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने के लिए पुर्तगाल के दौरे पर जाने वाली एटलेटिको मैड्रिड की टीम के दो सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता के अंतिम चरण में हिस्सा ले रहे क्लबों के बीच करोना वायरस महामारी से जुड़ा यह पहला मामला है।

कड़े स्वास्थ्य नियमों में होना है मैच

अंतिम आठ का मुकाबला बुधवार से लिस्बन में कड़े स्वास्थ्य नियमों के बीच खेला जाना है। दोनों सेमीफाइनल और 23 अगस्त को होने वाला फाइनल भी लिस्बन में होगा। क्वार्टर फाइनल में हिस्सा लेने वाले अन्य क्लबों ने हाल में अपने किसी खिलाड़ी के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि नहीं की है।

क्लब ने ताजा स्थिति नहीं बताई है

स्पेन के क्लब ने भी हालांकि यह नहीं बताया है कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में कोई खिलाड़ी भी शामिल है या नहीं। क्लब ने कहा है कि दोनों व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं और अपने घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं।