लाइव टीवी

फर्राटा धावक उसेन बोल्ट बने जुड़वां बच्चों के पिता, तस्वीर के साथ-साथ ट्विन्स के नाम भी छाए

Updated Jun 21, 2021 | 16:59 IST

Usain Bolt announces birth of Twin Boys: फर्राटा धावक उसेन बोल्ट जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं। उनके बच्चों की तस्वीर के साथ-साथ नाम भी वायरल हो रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपनी पार्टनर और तीनों बच्चों के साथ उसेन बोल्ट
मुख्य बातें
  • उसेन बोल्ट के घर जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ है
  • फर्राटा धावक बोल्ट के अब तीनों बच्चे हो गए हैं
  • इससे पहले बोल्ट के घर बेटी ने जन्म लिया था

महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट के घर खुशियों ने दस्तक दी है। ओलंपिक में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके बोल्ट एक बार फिर पिता बने हैं। इस बार बोल्ट के यहां जुड़वां लड़कों का जन्म हुआ है। वह अब तीन बच्चों के पिता हैं। पिछले साल बोल्ट के घर बेटी ने जन्म लिया था, जिसके नाम उन्होंने 'ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट' रखा। वहीं, बोल्ट के जुड़वा बच्चों का नाम भी एकदम हटकर है। दुनिया के सबसे तेज धावक के बच्चों के तस्वीर के साथ-साथ उनके नाम की चर्चा भी सोशल मीडिया पर हो रही है। 

ट्विन्स के नाम रखे सैंट लियो बोल्ट और थंडर बोल्ट

उसेन बोल्ट ने ट्विन्स के पैदा होने की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में बोल्ट अपनी वाइफ केसी बेनेट और तीनों बच्चों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। बोल्ट ने कैप्शन में सबसे पहले बेटी ओलंपिया लाइटनिंग बोल्ट और फिर ट्विन्स सैंट लियो बोल्ट और थंडर बोल्ट का नाम लिखा। ऐसे लोगों ने जब जुड़वां बच्चों के नाम देखे तो चर्चा शुरू हो गई। 

यूजर्स ने एक तरफ 34 वर्षीय बोल्ट को बच्चों के जन्म की शुभकामनाएं दी तो साथ ही दिलचस्प रिएक्शन भी दिए। एक यूजर ने लिखा कि बहुत शानदार, आपको और परिवार को बधाई। इन नामों के साथ बच्चों को जिंदगगी में काफी कुछ करने को मिलेगा। अन्य यूजर ने कमेंट किया कि आकाशीय बिजली और गरज? यहां चारों ओर एक तूफान आने वाला है। आपको बहुत-बहुत बधाई।

गौरतलब है कि उसेन बोल्ट ने ओलंपिक में आठ गोल्ड मेडल जीते थे। उनके नाम 100 मीटर और 200 मीटर रेस में सबसे तेज दौड़ने का रिकॉर्ड दर्ज है। वो उन्होंने साल 2017 में ऐथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था। उन्होंने ट्रैक करियर के बाद पेशेवर फुटबॉल में उतरने का फैसला किया था, मगर वह सफलता  हासिल नहीं कर सके।