लाइव टीवी

Airtel अपने प्रीपेड ग्राहकों को फ्री दे रहा है 1GB डेटा! ऐसे मिलेगा फायदा

Updated Jun 01, 2022 | 13:51 IST

Airtel चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को 1GB हाई-स्पीड डेटा वाउचर्स के तौर पर दे रहा है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। दावे के मुताबिक ये फ्री डेटा उन ग्राहकों को दिया जा रहा है, जिनके पास स्मार्ट प्लान है।

Loading ...
Photo Credit- iStock
मुख्य बातें
  • एयरटेल द्वारा चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री बेसिस पर हाई स्पीड डेटा वाउचर्स के फॉर्म में दिया जा रहा है
  • इसे एयरटेल थैंक्स ऐप में कूपन सेक्शन में जाकर क्लेम किया जा सकता है
  • डेटा क्लेम ना किए जाने पर 1 जून यानी आज ही ऑटोमैटिकली एक्सपायर हो जाएगा

Airtel चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को 1GB हाई-स्पीड डेटा वाउचर्स के तौर पर दे रहा है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। दावे के मुताबिक ये फ्री डेटा उन ग्राहकों को दिया जा रहा है, जिनके पास स्मार्ट प्लान है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ग्राहकों को मैसेज भेजकर ये जानकारी दे रही है कि उनके अकाउंट में फ्री डेटा वाउचर ऐड कर दिया गया है। 

Onlytech की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरटेल द्वारा चुनिंदा प्रीपेड ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री बेसिस पर हाई स्पीड डेटा वाउचर्स के फॉर्म में दिया जा रहा है। इसे एयरटेल थैंक्स ऐप में कूपन सेक्शन में जाकर क्लेम किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, ये हाई स्पीड डेटा तीन दिन के लिए उपलब्ध रहेगा और क्लेम ना किए जाने पर 1 जून यानी आज ही ऑटोमैटिकली एक्सपायर हो जाएगा। ऐसे में यूजर्स के लिए आज का ही दिन बचा है। 

Dizo की ये नई स्मार्टवॉच भारत में 7 जून को होगी लॉन्च, जानें क्या कुछ होगा खास

रिपोर्ट के मुताबिक, ये फ्री डेटा खासतौर पर ऐसे ग्राहकों को दिया जा रहा है, जो 99 रुपये के स्मार्ट पैक जैसे छोटे प्लान्स में हैं। फ्री डेटा को जैसे ही यूजर्स क्लेम करेंगे ये 15 मिनट के भीतर ही उनके अकाउंट बैलेंस में ऐ़ड हो जाएगा। 

लेटेस्ट सॉफ्टवेयर और बड़ी बैटरी के साथ Vivo का अफोर्डेबल 5G फोन हुआ लॉन्च

साथ ही आपको बता दें कि भारती एयरटेल ने कुछ नए Xstream Fiber ब्रॉडबैंड प्लान्स को भी पेश किया है। जो पुराने प्लान्स से काफी अलग नहीं हैं, लेकिन ज्यादा बेनिफिट ऑफर करते हैं। ये नए प्लान्स 1,599 रुपये, 699 रुपये और 1,099 रुपये वाले हैं। इन प्लान्स में ग्राहकों को Netflix, Amazon Prime, और Disney+ Hotstar जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ-साथ TV चैनल्स का भी एक्सेस दिया जा रहा है।