लाइव टीवी

होगी ऑफर्स की बारिश! Amazon की रिपब्लिक डे सेल 17 से होने वाली है शुरू, जानें डील्स

Updated Jan 13, 2022 | 11:33 IST

Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल डेट की घोषणा कंपनी ने कर दी है। चार दिन तक चलने वाली ये सेल 17 जनवरी को शुरू होगी और 20 जनवरी तक जारी रहेगी। Amazon ने दावा किया है कि स्मार्टफोन्स, TV, इलेक्ट्रॉनिक्स और लार्ज अप्लायंसेज पर ग्राहकों को डील्स देखने को मिलेंगे।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash
मुख्य बातें
  • अमेजन प्राइम मेंबर्स को Amazon Great Republic Day सेल का एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा
  • ग्राहकों को सेल में खासतौर पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट और TV मॉडल्स पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट देखने को मिलेगा
  • SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को EMI ट्रांजैक्शन्स पर एडिशनल 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा

Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल डेट की घोषणा कंपनी ने कर दी है। चार दिन तक चलने वाली ये सेल 17 जनवरी को शुरू होगी और 20 जनवरी तक जारी रहेगी। Amazon ने दावा किया है कि स्मार्टफोन्स, TV, इलेक्ट्रॉनिक्स और लार्ज अप्लायंसेज पर ग्राहकों को डील्स देखने को मिलेंगे। इस सेल में ग्राहकों को इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स भी मिलेंगे। ग्राहकों को सेल में खासतौर पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट और TV मॉडल्स पर 60 प्रतिशत तक डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 

अमेजन प्राइम मेंबर्स को Amazon Great Republic Day सेल का एक्सेस 24 घंटे पहले ही मिल जाएगा। इस सेल में ग्राहकों को  Apple, iQoo, OnePlus, Samsung, Tecno और Xiaomi जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट देखने को मिलेगा। 

Tecno का नया फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च, कीमत 6,299 रुपये, इस दिन होगी बिक्री

साथ ही Redmi, OnePlus, Sony, Samsung और Xiaomi जैसे कंपनियों के TV मॉडल्स पर ग्राहक 60 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकेंगे। वहीं, Intel, HP, Boat, Lenovo, Asus, Dell, Samsung, LG और Sony जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर ग्राहक 70 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा सकेंगे। 

अमेजन ने जानकारी दी है कि अप्लायंसेज और किचन प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा। इसी तरह Amazon Combos पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। अमेजन पर बनाए गए डेडिकेटेड पेज के मुताबिक, ग्राहकों को लैपटॉप्स पर 40,000 रुपये तक डिस्काउंट मिलेगा। 

13MP कैमरे के साथ Oppo का ये नया स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, कीमत 10,490 रुपये

इन सबके अलावा सेल में ग्राहकों को वीडियो गेम्स पर 55 प्रतिशत तक डिस्काउंट और Fire TV डिवाइसेज पर 48 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसी तरह  ग्राहक Echo स्मार्ट स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकेंगे। सेल में SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को EMI ट्रांजैक्शन्स पर एडिशनल 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा।