लाइव टीवी

Facebook हुआ हैक या आया कोई बग? यूजर्स कर रहे शिकायत

Updated Aug 24, 2022 | 17:46 IST

कुछ फेसबुक यूजर्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि, ऐसा लग नहीं रहा है। फिलहाल लोगों को रैंडम लोगों के पोस्ट दिखाई दे रहे हैं।

Loading ...
Photo Credit- UnSplash
मुख्य बातें
  • फेसबुक में कोई बग आया हुआ है
  • इससे यूजर्स को उनकी फीड में दिक्कत आ रही है
  • फेसबुक के हैक होने की संभावना कम है

Facebook: ऐसा मालूम हो रहा है कि फेसबुक में एक नए तरह का बग आ गया है। इससे कई यूजर्स को रैंडम लोगों के पोस्ट दिखाई दे रहे हैं। इन पोस्ट में लोग Rihanna और Ronaldo जैसे फेमस सेलिब्रिटिज को टैग कर रहे हैं। कई लोगों ने अपनी फीड का स्क्रीनशॉट शेयर करना शुरू किया है। इनमें उन सेलिब्रिटीज से संबंधित पोस्ट हैं, जिन्हें वो फॉलो करते हैं। 

दरअसल हो ये रहा है कि अगर कोई रैंडम यूजर किसी सेलिब्रिटी को टैग कर रहा है तो जो यूजर उस सेलिब्रिटी को फॉलो करता है उसे भी टैग दिखाई दे रहा है। ऐसे कई यूजर्स ने ट्विटर पर ऐसे फीड की जानकारी दी है। हालांकि, आपको अपनी फीड ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है तो सरप्राइज होने की जरूरत नहीं है। फिलहाल हमें भी ऐसा कुछ हमारी फीड में नजर नहीं आ रहा है। यानी अभी सभी को ये दिक्कत नहीं आ रही है। 

Best 5G phones: 20 हजार तक है बजट? अभी खरीदने के लिए ये हैं बेस्ट 5G स्मार्टफोन्स

कुछ यूजर्स को ये चिंता हो रही है कि कहीं उनका अकाउंट हैक तो नहीं हो गया। लेकिन, चूंकि ऐसा काफी सारे यूजर्स के साथ हो रहा है तो संभव है कि कोई अल्गोरिद्म ब्रेक हो गया हो। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि ये कोई बग है। ऐसे में इस पर ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार करना ही बेहतर ऑप्शन होगा। 

इस मामले पर मेटा के एक स्पोक्सपर्सन ने Dailymail को ये कहा है कि हमें मालूम है कि कुछ लोगों को उनके फेसबुक फीड में दिकक्त आ रही है। हम चीजों को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं।