लाइव टीवी

Fujifilm ने भारत में लॉन्च किया अपना प्रीमियम इंस्टैंट कैमरा, इतनी है कीमत

Updated Jun 08, 2022 | 20:07 IST

फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, फुजीफिल्म इंडिया ने बुधवार को एक प्रीमियम इंस्टेंट कैमरा 'इंस्टैक्स मिनी इवो' लॉन्च किया, जो शूटिंग प्रभावों के 100 कॉम्बिनेशन्स के साथ आता है।

Loading ...
Photo Credit- Fujifilm

फोटोग्राफी के प्रति उत्साही लोगों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से, फुजीफिल्म इंडिया ने बुधवार को एक प्रीमियम इंस्टेंट कैमरा 'इंस्टैक्स मिनी इवो' लॉन्च किया, जो शूटिंग प्रभावों के 100 कॉम्बिनेशन्स के साथ आता है।

22,999 रुपये की कीमत वाला नया इंस्टैक्स मिनी ईवो सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर और अधिकृत ऑफलाइन फुजीफिल्म रिटेल पार्टनर्स के साथ उपलब्ध होगा।

फुजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक कोजी वाडा ने कहा, "फूजीफिल्म इंडिया में, हमारा लक्ष्य हमेशा ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करना और अत्याधुनिक समाधान प्रदान करना रहा है।"

वाडा ने कहा, "इसी ²ष्टि को ध्यान में रखते हुए, हम आखिरकार भारत में सभी नए इंस्टैक्स मिनी ईवो को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। यह फोटो प्रिंटिंग क्षमताओं को दूसरे स्तर पर ले जाता है और हमारी वास्तविक क्षमता को प्रदर्शित करता है हाइब्रिड डिजिटल एनालॉग कैमरे, यूजर्स को 'दुनिया को कैसे देखते हैं' दिखाने के लिए सशक्त बनाने के उद्देश्य से बनाए गए हैं।"

क्लासिक रेट्रो डिजाइन को स्पोर्ट करते हुए, कंपनी ने कहा कि यह पहला इंस्टैक्स कैमरा है जो प्रिंट लीवर, लेंस डायल और फिल्म डायल से लैस है। ये यूजर्स को डायल के साथ शूटिंग प्रभाव चुनने और लीवर खींचकर प्रिंट करने की अनुमति देते हैं, एनालॉग संचालन के साथ फोटोग्राफिक कला बनाने की खुशी प्रदान करते हैं।

कंपनी ने कहा कि 100 अलग-अलग शूटिंग प्रभावों के साथ, उपयोगकर्ता न केवल अपनी यादों को अपनी जेब में रख सकते हैं, बल्कि लेंस प्रभावों की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त कर सकते हैं।

इंस्टैक्स मिनी ईवो, इसके पीछे एलसीडी मॉनिटर के साथ, उन्नत और बेहतर प्रिंट रिजॉल्यूशन भी पेश करता है और अधिक प्रिंट गुणवत्ता प्राप्त करने के लिए अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में एक्सपोजर के लिए डबल रिजॉल्यूशन के साथ आता है।

कैमरा अपने स्वयं के ऐप के साथ भी आएगा जिसे इंस्टैक्स मिनी ईवो ऐप कहा जाता है, जिसमें सेव्ड इमेज जैसी अनूठी विशेषताएं होंगी, जो आपके स्मार्टफोन पर इंस्टैक्स फ्रेम के साथ मिनी ईवो द्वारा मुद्रित फोटो को एक इमेज के रूप में सहेजने की अनुमति देती है।