लाइव टीवी

iQOO Neo 6 स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत

Updated May 31, 2022 | 10:36 IST

iQOO आज यानी 31 मई को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Neo 6 को लॉन्च करने जा रहा है। इस नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में Qualcomm का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा।

Loading ...
Photo Credit- iQoo
मुख्य बातें
  • iQOO Neo 6 की लॉन्चिंग के लिए इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी
  • इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी
  • फोन की कीमत भारत में 30 से 35 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है

iQOO आज यानी 31 मई को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Neo 6 को लॉन्च करने जा रहा है। इस नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में Qualcomm का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक ये नया फोन चीन में पिछले साल लॉन्च हुए iQOO Neo 6 SE 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा। 

iQOO Neo 6 की लॉन्चिंग के लिए इवेंट की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी और इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए की जाएगी। फोन की कीमत भारत में 30 से 35 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है। जारी टीजर्स से ये पता चला है कि ये फोन ब्लू और साइबर रेज कलर ऑप्शन में आएगा। लॉन्च के बाद फोन की बिक्री अमेजन से की जाएगी।

नया iPhone खरीदने पर Apple दे रहा है डिस्काउंट, ऑफर केवल 31 मई तक

iQOO Neo 6 के स्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी ने अपनी साइट पर कंफर्म किया है कि ये फोन  Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही यहां 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं, फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा। 

नहीं होगा फ्रॉड: Google Pay पर भी किसी को कर सकते हैं ब्लॉक, ये है तरीका

चूंकि, ये फोन iQOO Neo 6 SE का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। ऐसे में इसमें एंड्रॉयड 12 बेस्ड OriginOS Ocean, 1300 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.62-इंच FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले, 4,700mAh की बैटरी और 16MP सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।