लाइव टीवी

इस छोटे 4G फोन की कीमत है बस 2 हजार रुपये, फीचर्स हैं एक से बढ़कर एक

Updated Aug 26, 2022 | 12:05 IST

Itel ने अपने दो नए फीचर फोन्स को भारत में लॉन्च किया है। इनमें 4G VoLTE सपोर्ट के अलावा और कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

Loading ...
Photo Credit- Itel
मुख्य बातें
  • Itel Magic X की कीमत 2,299 रुपये रखी गई है
  • Itel Magic X Play की कीमत 2,099 रुपये रखी गई है
  • दोनों ही फीचर फोन्स के रियर में LED फ्लैश के साथ VGA कैमरा मौजूद है

Itel Magic X और Magic X Play फीचर फोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इन फोन्स में 4G VoLTE सपोर्ट और LetsChat फीचर दिया गया है। इससे आप अनलिमिटेड वॉयस मैसेज भेज पाएंगे और ग्रुप चैट्स को जॉइन भी कर पाएंगे। इन फोन्स में ग्राहक आइकन्स के साथ 2,000 कॉन्टैक्ट्स को सेव भी कर सकते हैं और इसमें 12 रीजनल लैंग्वेज का सपोर्ट भी दिया गया है। 

Itel Magic X, Magic X Play की कीमत 

Itel Magic X की कीमत 2,299 रुपये रखी गई है और इसे मिडनाइट ब्लैक और पर्ल वाइट कलर्स में पेश किया गया है। वहीं, Itel Magic X Play की कीमत 2,099 रुपये रखी गई है और इसमें मिडनाइट ब्लैक और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन्स दिए गए हैं। इन फीचर फोन्स को जल्द ही ऑनलाइन और देशभर के रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। 

सावधान! टेलीकॉम डिपार्टमेंट के नाम से लोगों को भेजा जा रहा है मैसेज, कहीं आप भी ना हो जाएं शिकार

Itel Magic X, Magic X Play के स्पेसिफिकेशन्स 

Itel Magic X Play में 128x160 पिक्सल रेजोल्यूशन के लिए 1.77-इंच TN डिस्प्ले और Magic X में 240x320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 2.4-इंच TN डिस्प्ले दिया गया है। इन डुअल सिम हैंडसेट्स में Unisoc T107 प्रोसेसर मौजूद है। 

दोनों ही फीचर फोन्स के रियर में LED फ्लैश के साथ VGA कैमरा मौजूद है। Itel Magic X और Itel Magic X Play दोनों में ही 48MB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। स्टोरेज को कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। इनमें ग्राहक आइकन्स के साथ फोनबुक में 2,000 तक कॉन्टैक्ट्स भी स्टोर कर सकते हैं। साथ ही इनमें 500 तक SMS और 250 तक MMS टेक्स्ट के लिए स्टोरेज स्पेस भी है। 

अगर आप भी करते हैं GPay, PhonePe जैसे ऐप्स से पेमेंट...तो इन 5 बातों का जरूर रखें ख्याल

Itel के इन फीचर फोन्स में 4G VoLTE, वायरलेस FM और Bluetooth v4.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। इनमें 3.5mm हेडफोन जैक भी है। Itel Magic X Play की बैटरी 1,900mAh की है और Magic X pack की बैटरी 1,200mAh की है। इनमें प्री लोलेड Boomplay और LetsChat ऐप्स भी हैं। Boomplay music ऐप के जरिए यूजर्स को 10 मिलियन से भी ज्यादा फ्री म्यूजिक का एक्सेस मिलेगा।