लाइव टीवी

12 घंटे की बैटरी के साथ JBL का नया ब्लूटूथ स्पीकर भारत में हुआ लॉन्च, मिलेंगे 9 कलर ऑप्शन्स

Updated Mar 30, 2022 | 19:19 IST

JBL की पॉपुलर Flip ब्लूटूथ स्पीकर सीरीज में नए मॉडल JBL Flip 6 की एंट्री हुई है। इसका डिजाइन पुराने JBL Flip 5 जैसा ही है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट दिया गया है।

Loading ...
Photo Credit- JBL
मुख्य बातें
  • JBL Flip 6 की कीमत भारत में 14,999 रुपये रखी गई है
  • JBL Flip 6 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में टू-वे स्पीकर सिस्टम दिया गया है
  • कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth v5.1 का सपोर्ट दिया गया है

JBL की पॉपुलर Flip ब्लूटूथ स्पीकर सीरीज में नए मॉडल JBL Flip 6 की एंट्री हुई है। इसका डिजाइन पुराने JBL Flip 5 जैसा ही है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट दिया गया है। साथ ही ये डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP67 रेटेड है। इस नए स्पीकर को टोटल 9 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

JBL Flip 6 की कीमत भारत में 14,999 रुपये रखी गई है। हालांकि, JBL इंडिया की साइट पर इसकी बिक्री फिलहाल 11,999 रुपये में हो रही है। Flip 6 को Amazon से भी 11,999 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे, पिंक, स्क्वैड, टील, रेड और वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

OnePlus 10 Pro की लॉन्चिंग से पहले इतने सस्ते हुए OnePlus 9, OnePlus 9 Pro

JBL Flip 6 के स्पेसिफिकेशन्स 

JBL Flip 6 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में टू-वे स्पीकर सिस्टम दिया गया है। इसमें रेसट्रैक शेप वाला ड्राइवर, एक ट्विटरस और डुअल-बेस रेडिएटर्स दिए गए हैं। ये टोटल 30W का आउटपुट देते हैं। इनमें से वूफर का आउटपुट 20W और ट्विटर का 10W है। इसकी फ्रिक्वेंसी रेंज 63Hz - 20kHz है। 

इस स्पीकर में PartyBoost का भी सपोर्ट दिया गया है। ये एक फीचर है, जिसके जरिए यूजर्स कई PartyBoost कंपैटिबल स्पीकर्स पेयर कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसे पूरी तरह से चार्ज होने में 2.5 घंटे का वक्त लगता है। इसे USB टाइप-सी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। 

हार्ट रेट मॉनिटर के साथ boAt की नई स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 1,999 रुपये

कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth v5.1 का सपोर्ट दिया गया है और इसे दो डिवाइसेज के साथ एक साथ ही कनेक्ट किया जा सकता है। इस स्पीकर को कस्टमाइज करने के लिए ऐपल ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से My JBL ऐप को डाउनलोड किया जा सकता है।