लाइव टीवी

Jio का धांसू प्लान, सालभर रोज मिलता रहेगा 2GB हाई-स्पीड डेटा

Updated Feb 04, 2021 | 16:21 IST

रिलायंस जियो का एक ऐसा धांसू प्लान है जिसमें रोज साल भर तक 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस मिलते रहेंगे।

Loading ...
जियो का सालाना प्रीपेड प्लान
मुख्य बातें
  • जियो के सालाना प्लान में रोज 2जीबी डेटा मिलता है
  • सालभर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है
  • सालभर रोज 100 एसएमएस भी भेज सकते हैं

रिलायंस जियो अपने हर तरह ग्राहकों के लिए के लिए प्लान लॉन्च करती रहती है। जिसकी वजह से कम कमाने वालों से लेकर अधिक कमाने वालों के लिए उनकी जरूरतों के हिसाब से प्लान लाती रहती है। उनमें से एक ऐसा प्लान है। जिसमें साल भर के लिए हैं जिसमें ग्राहकों को 1 साल तक रोजाना 2 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यानी 365 दिन में 730GB डेटा मिलता है। इसके अलावा कई तरह के बेनिफिट्स भी मिलते हैं। जियो का यह प्रीपेड प्लान 2,399 रुपए का है।  

रिलायंस जियो के इस प्लान में रोज 2जीबी डेटा इस्तेमाल होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है। डेटा बेनेफिट के साथ-साथ इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। साथ ही 1 साल तक रोज 100 एसएमएस भी फ्री भेजने की सुविधा है। इस प्लान में जियो एप्स का कॉम्पलिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा देखने की भी सुविधा है।

इसके विपरित एयरटेल के सालाना ऑफर में 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस भी मिलता है। लेकिन यह जियो से महंगा है इसके सालाना प्लान 2,498 रुपए और 2,698 रुपए के हैं। वहीं  वोडाफोन आइडिया का सालाना प्लान 2,399 रुपए का है, इसमें 1.5 जीबी डेटा मिलता है। सालभर 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के लिए इसमें 2,595 और 2,795 रुपए के प्लान हैं।