लाइव टीवी

12 घंटे की बैटरी के साथ नेकबैंड पैटर्न वाले ये नए ईयरफोन्स लॉन्च, कीमत 1,199 रुपये

Updated Dec 14, 2021 | 18:32 IST

Lava Probuds N2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही इसमें डुअल कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है। इससे दो डिवाइस को एक ही समय पर कनेक्ट किया जा सकता है।

Loading ...
Photo Credit- Lava
मुख्य बातें
  • इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • Lava Probuds N2 ईयरफोन्स को भारत में 1,199 रुपये में लॉन्च किया गया है
  • कंपनी इस प्रोडक्ट पर एक साल के लिए रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है

Lava Probuds N2 नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस डिवाइस को दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही इसमें डुअल कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है। इससे दो डिवाइस को एक ही समय पर कनेक्ट किया जा सकता है। इन सबके साथ ही स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये डिवाइस IPX4 रेटेड भी है। 

Lava Probuds N2 ईयरफोन्स को भारत में 1,199 रुपये में लॉन्च किया गया है। ईयरफोन के इस पेयर को टील ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Lava Probuds N2 को लावा ई-स्टोर और Amazon-Flipkart से खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस को कंपनी के ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर एक साल के लिए रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है। 

डेडिकेटेड मूवी मोड और 20 घंटे की बैटरी के साथ ये नए ईयरबड्स हुए लॉन्च, कीमत 1,299 रुपये

Lava Probuds N2 के स्पेसिफिकेशन्स 

इन नेकबैंड वायरलेस ईयरफोन्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इस डिवाइस की फ्रिक्वेंसी रेंज 20–20,000Hz तक है। इसे लाइटवेट डिजाइन वाला बनाया गया है। साथ ही इसमें कंफर्टेबल फिट के लिए मैग्नेटिक लॉक्स भी दिए गए हैं। यहां ईयरप्लग्स को छोटे और बड़े साइज में उपलब्ध कराया गया है। 

30 घंटे की बैटरी और ANC सपोर्ट के साथ Philips का नया हेडसेट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

यहां कॉल्स और म्यूजिक के लिए इन-बिल्ट कंट्रोल पैनल दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में Bluetooth v5.0 का सपोर्ट मौजूद है। साथ ही इसमें डुअल कनेक्टिविटी का भी सपोर्ट दिया गया है। ये डिवाइस इनकमिंग कॉल्स के लिए अलर्ट्स भी देती है। स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये IPX4 रेटेड है। 

Lava Probuds N2 में 110mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल चार्ज में ये डिवाइस 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ देगी। वहीं, इसे 20 मिनट चार्ज कर 4 घंटे तक चलाया भी जा सकेगा।